भाड़ में गई Ola, अब सिर्फ 1600 में आपकी होगी बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर

Electric Scooter : भारत में आपको कई बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर की लाइन अप मिल जाएगी। इसमें से ज्यादातर लोग ओला और एथर जैसी गुड लुकिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना पसंद करते हैं।

अगर आपको बता दें कि मार्केट में ऐसी कई इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद है जिसमें आपको बेहतर रेंज और फीचर्स कम कीमत में मिल जाते हैं। लेकिन बड़ी कंपनी का टैग ना होने के कारण इन पर लोग ध्यान नहीं देते।

आज हम आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने वाले हैं जो आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। आज हम ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करने वाले हैं जो सिंगल चार्ज में 120 किलोमीटर का रेंज दे सकती है।

इलेक्ट्रिक स्कूटर बनी सबकी खास

Zelio Eeva Electric Scooter में 28Ah 60V का बैटरी पैक मिलता है। इस बैटरी को बीएलडीसी तकनीक पर आधारित मोटर के साथ जोड़ा गया है। इस बैटरी को फुल चार्ज होने में तकरीबन 5 घंटे का समय लगता है।

इसके साथ आप इसे पीक स्पीड पर चला सकते हैं। ब्रेकिंग के लिए इसमें आगे की तरफ डिस्क ब्रेक और पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। फीचर्स के मामले में भी यह स्कूटर काफी जबरदस्त है।

इसमें आपको फ्रंट स्टोरेज, रिवर्स पार्किंग मोड, पुश बटन स्टार्ट, डिजिटल ट्रिप मीटर, एंटी थेफ्ट, अलार्म, एलईडी डीआरएल, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट और इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल का फीचर मिलता है।

Zelio Eeva की कीमत

जेलियो ईवा इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत भारतीय बाजार में आज के समय 54,856 रुपए एक्स शोरूम है। टैक्स डिडक्शन और ऑफर्स के बाद इसकी कीमत और भी कम हो सकती है।

लेकिन आप चाहे तो सिर्फ 1600 में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बुक कर इसकी राइड ले सकते हैं। फर्स्ट राइड के जरिए आपको इसके सभी सकारात्मक और नकारात्मक चीजों की जानकारी हो जाएगी।

Post a Comment

0 Comments