लाल ड्रेस मे लड़की ने हरियाणवी गाने पर लगाया जोरदार ठुमका, आप भी देखें वीडियो

हरियाणवी गाने आज हर कोई सुनना पसंद करता है, हरियाणवी गानों का क्रेज हरियाणा ही नहीं बल्कि हर जगह लोगों के मन में बढ़ता जा रहा है, आजकल लोग हरियाणवी गानों पर डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। 

आजकल हरियाणवी गाना "कड़े नू मटके" बहुत चलन में है, इस गाने को "आरबी गुज्जर" और "भारती" ने मिलकर अपनी सुरीली आवाज में गाया है, लोग इस गाने को बहुत पसंद कर रहे हैं, आज इस वीडियो में एक लड़की नजर आ रही है इस हरियाणवी गाने पर डांस कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर हर दिन हरियाणवी गानों से जुड़े कई डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं, वायरल हो रहे कई वीडियो में से ये भी एक वीडियो है जिसमें एक लड़की हरियाणवी गाने 'कड़े नु मटके' पर जबरदस्त डांस कर रही है.

इस वीडियो में लाल सूट पहने लड़की अपनी छत पर जमकर डांस कर रही है और अपनी कमर के झटके से लोगों को घायल कर रही है, लड़की अपने सभी डांस स्टेप्स बहुत अच्छे से कर रही है और उसका हर डांस स्टेप काफी दिलचस्प है. अधिक स्पष्टता भी दिखाई देती है,

लड़की का हर डांस स्टेप काफी दिलचस्प लग रहा है, लड़की ने अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया है और सभी को अपना फैन बना लिया है.

सोशल मीडिया पर इस लड़की ने फुल एनर्जी से डांस किया है, हर कोई लड़की के डांस वीडियो को पसंद कर रहा है, लोगों को लड़की का डांस काफी फनी लग रहा है, लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं. जी हाँ, लड़की ने अपने कातिलाना अंदाज में शानदार डांस कर लोगों का दिल मोह लिया है. सोशल मीडिया पर बच्ची के डांस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

Post a Comment

0 Comments