गजब का डील! सिर्फ 9 हजार में खरीदें स्मार्ट स्कूटर Honda Activa

Honda Activa H Smart : होंडा एक्टिवा देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली स्कूटर है। बल्कि भारत में स्कूटर को एक्टिवा के पर्याय से ही जाना जाता है। यही कारण है कि हर कोई इसे खरीदना चाहता है कंपनी भी समय-समय पर एक्टिवा के नए-नए बड़ी एडवांस में रहती है।

पिछले साल के अंत में Honda Activa H Smart को लॉन्च किया गया था। यह एक्टिवा का स्मार्ट वेरिएंट है जिसमें कई शानदार फीचर्स मिलते हैं।

आज इस आर्टिकल में हम इसके फाइनेंस प्लान के बारे में बात करेंगे। इस प्लान के जरिए आप इस बाइक को बहुत ही कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

Honda Activa H Smart स्पेसिफिकेशन

होंडा एक्टिवा एच स्मार्ट का माइलेज काफी जबरदस्त है। इस स्कूटर में आपको 50 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है। इसके साथ ही यह एक्टिवा कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आती है।

यानी कि इसके दोनों चक्कों में एक साथ ब्रेकअप अप्लाई हो सकता है। इसमें आपको डिस्क ब्रेक ऑप्शन तो नहीं मिलता लेकिन इसकी ब्रेकिंग काफी अच्छी है।

इस स्कूटर में 5.3 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। अगर आप इसे फुल करवा लेते हैं तो यह स्कूटर 265 किलोमीटर तक बड़े ही आसानी से चल सकती है।

बात करें तो यह काफी बेहतरीन स्कूटर है। इसमें बूट लाइट, सीट ओपन स्विच, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, शटर लॉक, एक्सटर्नल फ्यूल फिलिंग कैप, क्लॉक, स्पीडोमीटर और ऑडोमीटर की सुविधा दी गई है।

Honda Activa H Smart का फाइनेंस प्लान

होंडा एक्टिवा एच स्मार्ट की एक्स शोरूम कीमत ₹80537 है। यदि आप इसे फाइनेंस बैंक के जरिए खरीदना चाहते हैं तो आपको ₹9338 का डाउन पेमेंट करना होगा।

बाकी की राशि आपको 3 साल के लिए लोन के तौर पर दी जाएगी। इस लोन पर आपको 10% के ब्याज दर से हर महीने ₹2711 का EMI भरना होगा।

ऐसे ही आसान फाइनेंस बैंक के जरिए यह स्कूटर आपकी हो सकती है।

Post a Comment

0 Comments