महज 80 रूपये के खर्च में पाएं 5 महीने की वैलिडिटी वाला प्लान, मिलेगी डेटा और कॉलिंग फ्री

BSNL 397 Recharge Plans : अगर आप लंबी वैलिडिटी और कम बजट वाला प्लान चाहते हैं तो आपके लिए BSNL एक बड़ी सौगात लेकर आया हैं। जहां आप ग्राहक मात्र 80 रूपये के खर्च में 5 महीने की वैलिडिटी वाला प्लान ले सकते हैं।

दरअसल, यह प्लान 397 रूपये वाला BSNL का प्रीपेड प्लान हैं। जिसमें आपको कई बेनिफिट्स भी साथ दिए जा रहे हैं। अगर आप लंबी वैलिडिटी वाला प्लान लेना चाह रहे हैं तो इस मामले में बीएसएनएल काफी पॉपुलर हैं।

जो अपने सस्ते रिचार्ज प्लान्स से निजी टेलिकॉम कंपनियों को झटका देती रहती हैं। यानी आप 400 रुपये से कम में बेहतरीन प्लान पा सकते है।आइए, इसके मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करते हैं।

397 रुपये वाले प्लान मिल रहे ये फायदे

बीएसएनएल के इस 397 रूपये वाले रिचार्ज प्लान में आपको ग्राहकों को टोटल 150 दिनों की वैलिडिटी साथ मिल रही है। इसके साथ ही आपको इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा मिल रही है।

इसके अलावा अगर आप रोजाना इंटरनेट का इस्तेमाल करते हैं तो ऐसे में आपको इस प्लान में हर रोज 2GB का इंटरनेट डाटा मिलता है। अगर आपके इस डाटा की लिमिट खत्म हो जाती है तो आप ग्राहकों को इस के इंटरनेट स्पीड घटकर 40 Kbps तक की हो जाती है।

ऐसे में अगर आप इस प्लान को रिचार्ज कराकर इंटरनेट का लुत्फ उठाना चाहते है तो आप इसका लाभ लें सकते हैं। जिसमें आपको रोजाना SMS के लिए 100 SMS का बेनिफिट भी मिलता है।

इस प्लान का मंथली खर्च

इस प्लान की वैलिडिटी 5 महीने की है। यानी अगर 5 महीने के हिसाब से इसका हर महीने का खर्चा देखे तो इसकी कीमत 80 रूपये से कम की होती है। साथ ही प्लान उनके लिए बेस्ट है जो लॉन्ग टर्म वैलिडिटी चाहते है क्योंकि ये एक किफायती कीमत वाला प्लान है।

BSNL का 399 रुपये वाला प्लान

इसके अलावा BSNL 400 रुपये से कम कीमत में एक और प्लान पेश करता हैं, जो 399 रुपये वाला प्लान है। जिसमें आप कस्टमर्स को 80 दिनों वैलिडिटी के साथ 1 GB का इंटरनेट डाटा उपलब्ध मिलता है।

साथ ही इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉल और हर दिन 100 SMS की सुविधा भी प्राप्त मिलती है। जिसका आप आराम से इस्तेमाल कर सकते हैं।

Jio का 395 रुपये वाला रिचार्ज

Jio के इस प्लान में ग्राहकों को 6GB हाई स्पीड डाटा के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं। इसके साथ ही आपको 84 दिनों की वैलिडिटी और हर रोज 100 SMS भी उपलब्ध मिलते हैं।

Post a Comment

0 Comments