महज 7000 रूपये से कम में खरीदें ये स्मार्टफोन, मिलेगी बड़ी डिस्प्ले और बैटरी, बच्चे -बुजुर्ग भी कर सकते इस्तेमाल

Entry Level Smartphones : अगर आपके घर में छोटे बच्चे हैं या फिर बुजुर्ग तो अब आप उनके लिए एक किफायती कीमत में बेहतरीन स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। जो एंट्री लेवल सेगमेंट में मौजूद है तो आज हम आपको कुछ दमदार स्मार्टफोंस के बारे में हम बताने जा रहे हैं।

जिनकी लिस्ट हम लेकर आए हैं, इन स्मार्टफोंस में मिलने वाली सबसे बड़ी खासियत है इनकी दमदार बैटरी। जिसकी बदौलत आप इन्हें 2 दिन तक आराम से इस्तेमाल कर सकते है।

इतना ही नहीं इन स्मार्टफोंस में आपको बड़ी डिस्प्ले मिलती है ताकि आप वीडियो या फिर गेम खेलने का एक्सपीरियंस लें सकें। अगर आप ऐसा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए शायद बेस्ट साबित हो सकता हैं। आइए इनके बारे में आपको बताते हैं।

Poco C50 Smartphone

आप पोको के इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं जिसकी कीमत महज ₹5,749 है। हालांकि यह इसका ओरिजिनल प्राइस नहीं है क्योंकि इसकी असल कीमत ₹8999 है।

जिस पर आओ ग्राहकों को 36 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस मोबाइल की सबसे बड़ी खासियत है इस में मिलने वाली 5000mh की दमदार बैटरी। इसके साथ ही इसमें आपको एक बड़ा डिस्प्ले मिलता है।

जिसमें सिक्योरिटी के लिए रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर भी देखने को मिल सकता है। साथ ही आपको इस स्मार्टफोन में दमदार क्वॉड कोर का प्रोसेसर भी दिया गया है।

Tecno Pop 5 LTE smartphone

Tecno के इस स्मार्टफोन में आपको 5000 एमएएच की धुआंधार बैटरी देखने को मिलती है। इस बैटरी की बदौलत आप ग्राहक इसे तकरीबन 2 दिन तक आराम से यूज कर सकते हैं।

अगर बात की जाए डिस्प्ले साइज की तो यह 6.52 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले में आता है। जो ना सिर्फ बेहद ही दमदार है बल्कि इसमें आपको अच्छे विजुअल का एक्सपीरियंस भी देखने को मिलता है।

इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को शामिल किया गया है। डिस्प्ले और बैटरी के मामले में इस स्मार्टफोन का कोई जवाब नहीं है और बजट रेंज में आप अगर इस स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो यह आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है।

फ्लिपकार्ट पर आप इसे 6,464 रुपये में खरीद कर घर लें जा सकते हैं। हालांकि इसके अलावा आपको ई कॉमर्स वेबसाइट पर कई प्रीमियम स्मार्टफोन भी खरीदने को मिल जायेंगे।

जिनकी कीमतें थोड़ी ज्यादा हैं लेकिन आप इन्हें डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। तो ज्यादा देर ना करते हुए इस फोन को ऑनलाइन ऑर्डर कर जल्दी खरीद लें।

Post a Comment

0 Comments