नए अवतार में TVS Raider 125 मचा रही गदर! शानदार फीचर्स और माइलेज देख फटाफट करें खरीदारी

2023 TVS Raider 125 : भारतीय बाजार में बाइक मेकर कंपनियों में से एक टीवीएस मोटर इंडिया बेहतरीन कंपनी है, कंपनी के पोर्टफोलियो में ज्यादा माइलेज वाली बाइक से लेकर धांसू स्पोर्ट बाइकें शामिल है।

अपने ग्राहकों के जरूरत और रुझान को देखते हुए समय-समय पर इन बाइकों अपडेट करती रहती है। कंपनी के पास टीवीएस रेडर 125 (TVS Raider 125) एक खास बाइक है।

खास बात है कि कंपनी इसे हाल ही में अपडेट कर और भी धाकड़ बना दिया है। जिससे खरीदने की होड़ सी लग गई है। ऐसे में आप भी इस बाइक को होली के समय में खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां पर जान सकते हैं, इस बाइक के बारे में।

गौरतलब है कि कंपनी ने इसको नया अवतार के डिजाइन के मामले में काफी बड़े अपडेट करिए जिससे इस बाइक के आगे पल्सर भी फीकी नजर आती है। कंपनी ने ग्राहकों के जरुरत के हिसाब से चुन- चुन कर खासियतें ही है।

TVS Raider 125 अपडेटेड में फीचर्स

कंपनी ने TVS Raider 125 को अपडेटेड कर पहले से धांसू ज्यादा लुक और फीचर दिए है। जिसे ग्राहक देखते ही खरीदने का प्लान कर लेते हैं।

कंपनी ने नए TVS Raider बाइक में टीएटी स्क्रीन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, चार्जिद पोर्ट. टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, वॉयस कमांड, कॉल अलर्ट, मैसेज नोटिफिकेशन और म्यूजिक कंट्रोल जैसे फीचर्स जोड़े है।

इसके साथ ही बाइक में लो बैटरी इंडिकेटर, सर्विस रिमाइंडर, टॉप-स्पीड रिकॉर्डर, वॉयस कंट्रोल, डिस्टेंस टू एम्प्टी और रियल टाइन फ्यूल इंडिकेटर से लेकर जरुरत के हर फीचर्स बाइक में दिए है।

TVS Raider 125 अपडेटेड में माइलेज और इंजन

कंपनी ने TVS Raider 125 अपडेटेड कर और माइलेज बढ़ा दिया है, जिससे खरीदने वाले ग्राहकों बड़ा फायद हो रहा है। TVS Raider 125 अपडेटेड में 124.8cc, सिंगल-सिलेंडर वाला एयर-कूल्ड थ्री-वाल्व इंजन दिया है।

इसमें 7,500 आरपीएम पर 11.2 बीएचपी की पावर और 6,000 आरपीएम पर 11.2 एनएम का पॉवर जेनरेट करता है। इसमें इंजन को 5 -स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

इसके माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये बाइक 67 km/l का दमदार माइलेज देती है।

TVS Raider 125 अपडेटेड कीमत

टीवीएस मोटर्स ने नए टीवीएस रेडर 125 स्मार्ट कनेक्ट बाइक की कीमत 99,990 रुपये रखी है।

Post a Comment

0 Comments