दिमाग खराब करने वाले लुक में आई नई Splendor XTec, Hero ने किया सबको सरप्राइज

कंपनी ने इसके मूल डिज़ाइन में तो कोई परिवर्तन नहीं किया है। लेकिन इसमें मिलने वाले ग्राफिक्स को पूरी तरह से बदल दिया गया है। वहीं इसके हेडलाइट में भी आपको बदलाव देखने को मिल जाते हैं।

देश के मार्केट में इस बाइक को 76,346 रुपये की शुरुआती कीमत पर देश के मार्केट में उतारा गया है। इसकी ऑन रोड कीमत 90,409 रुपये है। इस बाइक को खरीदने की अगर आप योजना बना रहे हैं। तो पहले इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी ले लीजिए। इस रिपोर्ट में हम आपको इस बाइक के बारे में पूरी जानकारी देंगे।

Hero Splendor Xtec का इंजन

हीरो स्प्लेंडर एक्सटेक (Hero Splendor Xtec) में 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया गया है। जिसकी क्षमता 8.02 पीएस की अधिकतम पावर के साथ ही 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। इसके इंजन के साथ कंपनी 4-स्पीड गियरबॉक्स उपलब्ध कराती है।

इस बाइक के माइलेज की बात करें तो कंपनी का कहना है कि इस बाइक को एक लीटर पेट्रोल में 80.6 किलोमीटर की रेंज तक चला सकते हैं। ARAI से इसके माइलेज को सर्टिफाइड किया हुआ है। इस बाइक में कंपनी ने आधुनिक ब्रेकिंग सिस्टम लगाया है। वहीं यह बाइक बेहतर सस्पेंशन सिस्टम के साथ भी आती है।

Hero Splendor Xtec के फीचर्स की जानकारी

कंपनी की बाइक हीरो स्प्लेंडर एक्सटेक (Hero Splendor Xtec) में कई आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। इसमें कंपनी ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ ही यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल कंसोल, रियर टाइम माइलेज रीडआउट, साइड स्टैंड इंजन कटऑफ और कॉल-एसएमएस अलर्ट जैसे कई आधुनिक फिचर्स ऑफर कर रही है।

इस बाइक को 4 कलर ऑप्शन्स क्रमशः टोरनाडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवास ब्लैक और पर्ल वाइट कलर के साथ बाजार में पेश किया गया है।

Post a Comment

0 Comments