Bhabhi Dance Viral Video : भाभी ने जमकर लगाए इस गाने पर ठुमके, कमर की लचक पर दिल हार बैठेंगे आप, यहां देखें पूरा वीडियो

Bhabhi Dance Viral Video: सोशल मीडिया पर वैसे तो दिन भर अनेक वीडियो और फोटो वायरल होते हैं। कई वीडियो या फोटो तो ऐसे होता हैं जिनपर विश्वास करना भी मुश्किल हो जाता है। आपने देखा ही होगा कभी किसी बूढ़े की जवान से शादी हो रही होती है।

वहीं कोई हवा से बातें करता नज़र आता है तो कभी किसी का डांस दिल को भा जाता है। आज हम आपको एक ऐसे ही वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमे एक सुन्दर सी भाभी ने कमर तोड़ डांस कर मदहोश किया है ।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक भाभी के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वह ब्लैक कलर की साडी में नज़र आ रही है। भाभी का डांस देख लोग मदहोश हो रहे हैं और वीडियो को बार बार देखने को मजबूर हो रहे हैं।

इस वीडियो को इतने व्यूज मिल चुके हैं कि यह खूबसूरत भाभी इंटरनेट पर मशहूर हो चुकी है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। लोग इसे बार बार रिपीट कर देख रहे हैं। इसमें डांस करने वाली भाभी बेहद खूबसूरत नज़र आ रही है।

इस वीडियो में भाभी 'अंखियों से गोली मारे' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं और फेम एक्ट्रेस रवीना टंडन को कड़ी टक्कर दे रही हैं। नेटिज़न्स उसके हॉट मूव्स को देखकर पागल हो रहे हैं। इस डांस वीडियो को नीलू मौर्य के ऑफिशियल ने यूट्यूब पर शेयर किया है। लड़की का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

Post a Comment

0 Comments