आम्रपाली को छोड़ Akshara Singh संग रोमांटिक हुआ Nirahua, Kiss कर एक्ट्रेस पर लुटाया प्यार

Akshara Singh – Nirahua : अक्षरा सिंह और दिनेश लाल यादव की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री में ऐसी हिट है मानों सलमान और कैटरीना बॉलीवुड में। इन दोनों के ही दुनियाभर में लाखों की संख्या में फैंस है।

दिनेश लाल यादव अपनी गायकी और अदाकारी दोनों के लिए ही जाने जाते हैं। वहीं अक्षरा सिंह की खूबसूरती जगजाहिर है। दोनों ने साथ में कई सारी फिल्में की है और कई गानों में भी काम किया है।

आए दिन सोशल मीडिया में इन दोनों के वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसे फैंस का बेहद प्यार भी मिलता है। अब दोनों का एक और 6 साल पुराना वीडियो इंटरनेट में छा गया है जो आपको भी काफी पसंद आने वाला है।

जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं उसमें दिनेश लाल यादव निरहुआ और अक्षरा से साथ में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। गाने के बोल हैं जब से अखियां देख ले बा। इस वीडियो में अब तक 3000 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है वहीं 1 मिलियन से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं।

सैकड़ों लोगों ने इस पर कमेंट करके निरहुआ और अक्षरा सिंह के काफी तारीफें भी की है।इस गाने के बोल लिखे हैं प्यारे लाल यादव ने, वहीं गाने को आवाज दी है पवन सिंह और पामेला जैन ने।

विजय लक्ष्मी इससे गाने के म्यूजिक डायरेक्टर है और यह गाना फिल्म दिलेर का है। अक्षरा और निरहुआ की फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि सालों पुराना गाना भी उनका पुराना नहीं होता।

आए दिन दोनों के कई फिल्मी सीन और वीडियो वायरल होते रहते हैं। इस समय भोजपुरी इंडस्ट्री में यह दोनों ही टॉप पर चल रहे हैं, दोनों लगातार काम भी कर रहे हैं। ऐसे में इनको चाहने वाले प्रशंसकों की संख्या भी लगातार बढ़ते जा रही है।

Post a Comment

0 Comments