सिर्फ 5 हजार देकर खरीदें 100 Km की रेंज वाली ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें इसकी कीमत

Electric Scooter: इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड इन दिनों मार्केट में काफी तेजी से बढ़ी है। रोज नए-नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया जा रहा है। पहले के मुकाबले अब यह कम कीमत में काफी अच्छी रेंज देती हैं। लोगों का भी इनके प्रति भरोसा काफी बड़ा है।

कुछ समय पहले हो रहे इलेक्ट्रिक स्कूटर के एक्सीडेंट को देखते हुए लोग इन्हें खरीदने से लोग डर रहे थे। लेकिन जैसे-जैसे आग लगने की घटना कम हुई है लोग फिर से उन्हें खरीद रहे हैं। ऐसे में आज हम आपके लिए ऐसे स्कूटर की जानकारी लेकर आए हैं जो बहुत ही कम कीमत पर 100 किलोमीटर से ज्यादा कर दे देती है।

यहां बाउंस की तरफ से आने वाली बाउंस इंफिनिटी (Bounce Infinity) इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात हो रही है। यह कम कीमत में आने वाली बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक है।

Bounce Infinity की रेंज और कीमत

बाउंस इंफिनिटी (Bounce Infinity) देश की उन दमदार स्कूटर में से एक है जो कम कीमत पर काफी अच्छा रेंज दे देती है। बात करें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की तो यह एक बार फुल चार्ज होने पर 85 से 100 किलोमीटर तक चल सकती है।

बाउंस ने अपने इस क्यूट सी दिखने वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत ₹70,000 एक्स शोरूम रखी है। जब आप पहली बार बाउंस इंफिनिटी को देखेंगे तो आपको हीरो प्लेजर की याद आएगी क्योंकि इसके डिजाइन को उसी से इंस्पायर्ड होकर बनाया गया है। आप चाहे तो 5 हजार के डाउन पेमेंट पर भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को घर ला सकते हैं। इसके बाद आपको हर महीने यह emi के तौर पर कुछ पैसे भरने होंगे।

Bounce Infinity की बैटरी

बाउंस इंफिनिटी में 2kWh की बैटरी दी जाती है। वहीं अगर आप इसे बिना बैटरी के खरीदे हैं तो उसकी कीमत ₹70499 होगी। आप इसके बैटरी को रेंट पर लेकर अपने काफी पैसे बचा सकते हैं। इसकी टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटे की है। इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी हल्की और दिखने में बहुत ही सुंदर है। आप चाहे तो इसके डिजाइन के लिए भी से खरीद सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments