फेसबुक पर किया मोहब्बत, फिर 40 हजार में नाबालिग प्रेमिका को बेचा, गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल में महिला तस्करी का मामला सामने आया है। फेसबुक पर हुआ था पहला प्यार फिर नाबालिग युवक पर अपनी नाबालिग 'प्रेमिका' को सोनागाछी में 40 हजार टके में बेचने का आरोप लगाया है. घटना की सूचना दक्षिण 24 परगना जिले के सुंदरबन पुलिस जिले के ढोला थाना को दी गयी. पुलिस ने नाबालिग को कोलकाता के धर्मतला से छुड़ाया। साथ ही पुलिस ने उस मामले में सोनागाछी से एक सेक्स वर्कर और एक नाबालिग को भी गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने नाबालिग को कथित तौर पर खरीदने वाले शख्स को भी गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार लोगों से पूछताछ जारी है. पुलिस पूछताछ कर पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार नाबालिग ने संबंध बनाने के बाद नाबालिग से शादी का झांसा दिया. इसके बाद वह नाबालिग को लेकर फरार हो गया। इसके बाद नाबालिग की मां ने 31 जनवरी को ढोला थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने प्रारंभिक तौर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया था। उन्होंने जांच के कुछ दिनों के भीतर नाबालिग को धर्मतला, कोलकाता से छुड़ा लिया। मंदिरबाजार एसडीपीओ बिस्वजीत नस्कर ने कहा, “हमने लड़की को कोलकाता के धर्मतला से बचाया। लड़के का नाम बताते हुए लड़की ने कहा कि लड़के ने उसे बेच दिया है. उस नाबालिग को गिरफ्तार करने के बाद पता चला कि इस मामले में एक और व्यक्ति शामिल है. हमने उसे गिरफ्तार भी कर लिया है।"

Post a Comment

0 Comments