माइलेज 104 Km और फीचर्स ऐसे की उड़ जाएगा दिमाग, 8 हजार में खरीदें यह नई Bajaj बाइक

इस बाइक में कंपनी दमदार इंजन के साथ ही ज्यादा माइलेज उपलब्ध कराती है। वहीं कंपनी इसमें कई आधुनिक फीचर्स भी ऑफर करती है। देश के मार्केट में कंपनी ने अपनी इस बाइक को 66,298 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया है।

इसकी ऑन रोड कीमत 80,845 रुपये है। ऐसे में इस बाइक को बाजार से खरीदने में आपको अपने 80 हजार रुपये तक खर्च करने पड़ेंगे।

हालांकि इस बाइक पर कंपनी ने आसान फाइनेंस प्लान उपलब्ध कराया है। इस सुविधा का लाभ उठाकर इस बाइक को बहुत ही आसान किस्तों में आप अपने घर ले जा सकते हैं। इस रिपोर्ट में हम आपको इसपर मिल रहे फाइनेंस प्लान के साथ ही इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में भी पूरी जानकारी देंगे।

आकर्षक फाइनेंस प्लान में मिल जाएगी Bajaj CT110 X

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के हिसाब से बैंक बजाज सीटी 110 एक्स (Bajaj CT110 X) बाइक पर 72,845 रुपये का लोन देती है। हालांकि इस लोन अमाउंट पर बैंक की तरफ से 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज भी लिया जाता है।

उसके बाद 8000 रुपये बतौर न्यूनतम डाउन पेमेंट के रूप में कंपनी के पास जमा करके इस बाइक को खरीद सकते हैं। बजाज सीटी 110 एक्स (Bajaj CT110 X) बाइक पर बैंक 3 वर्ष के लिए लोन देती है। वहीं 2,340 रुपये की मंथली ईएमआई बैंक के पास जमा करा के इस लोन को क्लियर किया जा सकता है।

Bajaj CT110 X का इंजन है दमदार

बजाज सीटी 110 एक्स (Bajaj CT110 X) में सिंगल सिलेंडर वाला 115 सीसी का इंजन लगाया गया है। यह इंजन 8.6 पीएस की अधिकतम पावर के साथ ही 9.81 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

इसके इंजन के साथ आपको 5 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। इसके ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इस बाइक के फ्रंट और रियर दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक लगाया गया है। वहीं इसमें कंपनी अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर भी उपलब्ध कराती है।

Post a Comment

0 Comments