मार्केट में गर्दा उड़ाने के लिए तैयार 1000cc दमदार इंजन वाली ये कार, देखें शानदार लुक और डिजाइन

भारतीय बाजार में ऑटो मेकर कंपनियों धामाल कर रही है, जिससे ग्राहकों के लिए लगभग हर सेगमेंट में कार खरीदने के लिए मौजूद हैं, ऑटो मार्केट किफायती कार मार्केट में राज करने वाली कंपनी मारुती सुजुकी अपने खास प्लान पर वर्क कर रही है।

कोरोना काल के बाद में कंपनी ने हाल में एक से बढ़कर एक कारों को लॉन्च किया है। इस कढ़ी में मारुती सुजुकी अपने ग्राहकों के लिए खास तोहफा देने के तैयारी में है। बता दें कि मारुति बलेनो अपनी एक प्रीमियम क्लास की हैचबैक कार पेश की है।

इस कार को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। इसका नाम Maruti Baleno Cross है। आप को बता दें कि यह एक बड़ी एसयूवी कार के रूप में लोगों को मिलेगी। इस कार में एक साथ ड्राइवर को लेकर छह लोग सफर कर सकेंगे। सामने आई जानकारी के अनुसार, मारुति बलेनो क्रॉस 5 सीटर होगी।

Maruti Baleno Cross का लुक और डिजाएन :

मारुति की यह बलेनो क्रॉस एसयूवी कार में शानदार लुक देखने को मिलने वाली है। इसमें शार्प लुकिंग, एलईडी हेडलाइट और एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स भी शामिल है। मालूम हो कि बलेनो को नेक्सा शोरूम के माध्यम से बिक्री किया जाता है।

इसकी डिजाइन की बात करें तो इस तरह की कार मारुति ग्रैंड विटारा में देखने को मिल चुका है। हम इसे बेचने कि स्थान की बात कर रहे थे तो अभी इस पर कोई आधिकारिक सूचना नहीं दिया गया है।

ऑटो एक्सपो 2023 में Baleno Cross करेगी धमाल :

नई कार को प्रीमियम कार के रूप में पेश किया जाएगा। मारुति बलेनो अपने लोकप्रियता के चलते मार्केट में धूम मचाई है। एक वेबसाइट के मुताबिक इस कार को सबसे पहले दिल्ली में आयोजित ऑटो एक्सपो 2023 के में लॉन्च की जा सकती है।

इसी बीच इस प्रीमियम बलेनो क्रॉस अपने SUV अवतार में लोगों को लुभाने में सफल हो सकती है। ऐसे में कंपनी इस कार को ऑटो एक्सपो के दौरान लॉन्च किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments