मार्केट से एप्पल और सैमसंग की छुट्टी करने आ रहा Vivo का ये 5G Smartphone, लीक रिपोर्ट में सामने आई ये होश उड़ाने वाले खूबियां

Upcoming Vivo X90 Series : मार्केट में फोन मेकर कंपनी धमाल कर रही है। जिससे सबसे बड़ा फायदा ग्राहकों को हो रहा है। कम कीमत में खास फीचर्स से लैस फोन मिल रहे हैं। इस कढ़ी में स्मार्टफोन मेकर कंपनी Vivo एक ऐसा हैडसेट को ला रही है जो लॉन्च होते मार्केट में एप्पल और सैमसंग जैसी कंपनियों को कढ़ी टक्कर मिलने वाली है।

कंपनी इसमें ऐसे स्पेसिफेकेशन और फीचर्स देने वाली है। तो चलिए यहां पर आप को इसके बारे में बताते हैं।हाल के मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि Vivo के Vivo X90 Series का ग्राहकों को इंतजार खत्म होने वाला है।

कंपनी Vivo X90 Series को इस साल दिसंबर में लॉन्च करने वाली है, इससे रोज-रोज नए खुलासे हो रहे हैं। वही Vivo X90 Series को हाल की रिपोर्ट्स में Vivo X90 Pro और X90 Pro+ की अहम जानकारियां सामने आई हैं।

एक लोकप्रिय टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन के द्धार नए लीक खुलासे में सामने आया है कि, आने वाला वैनिला Vivo X90 हो सकता है। टिपस्टर के मुताबिक, Vivo X90 में 1.5के रिजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले होगा।

पिछले मॉडल की तरह, यह एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर वाला AMOLED पैनल होना चाहिए। यहां पर नीचे जान सकते हैं Vivo X90 में क्या खासियत मिलने वाली है।

Vivo X90 में मिलने वाले स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

Vivo X90 में कंपनी मीडियाटेक डाइमेंशन 9200 चिपसेट से लैस हो सकता है। जिसमें टिपस्टर ने दावा किया है कि X90 में डाइमेंशन 9200 होगा। SoC डाइमेंशन 9000 के उत्तराधिकारी के रूप में डेब्यू करेगा जिसने X80 और X80 Pro के डाइमेंशन वेरिएंट को संचालित किया था।

वही Vivo X90 Battery के मामले में 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगाच टिपस्टर ने पिछले महीने दावा किया था कि डिवाइस 4,700mAh की डुअल-सेल बैटरी पैक करेगा।

मुख्य कैमरे के मामले में DCS ने यह भी बताया कि यह सोनी IMX8-सीरीज के मुख्य कैमरे से लैस होने का भी अनुमान है। इसके साथ ही X80 की तुलना में, X90 बेहतर धूल और पानी के प्रतिरोध की पेशकश करेगा। हालांकि, डिवाइस में IP68 सर्टिफिकेशन नहीं होगा।

X90 Pro+ में होगी ये स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

इसके साथ ही X90 सीरीज़ नए लीक रिपोर्ट में सामने आया है कि कि Vivo X90 और X90 Pro+ दोनों में स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 चिपसेट होगा। दोनों स्मार्टफोन में 1 इंच के मुख्य कैमरा सेंसर के साथ आने की भी उम्मीद है।

X90 में 100W चार्जिंग के साथ 4,870mAh की बैटरी हो सकती है, जबकि X90 Pro+ में 5,000mAh की बैटरी हो सकती है। प्रो+ के सैमसंग एमोलेड ई6 डिस्प्ले, एलपीडीडीआर5एक्स रैम और यूएफएस 4.0 स्टोरेज के साथ आने की उम्मीद है।

Post a Comment

0 Comments