Video: हर स्टेज शो में सूट पहनकर ही क्यों थिरकती हैं सपना चौधरी? देसी क्वीन की ये बात करेगी शॉक

सपना चौधरी (Sapna Choudhary New Song) ने कहा, ''किसी ने उन पर सूट पहनने का दबाव नहीं डाला.'' सपना ने आराम और सुरक्षा दोनों को ध्यान में रखते हुए सूट पहनना शुरू किया और आज यह उनका स्टाइल स्टेटमेंट बन गया है। सपना चौधरी (Sapna Choudhary Naya Gana) के फैन्स उनके देसी अंदाज के दीवाने हैं.

सूट-सलवार है देसी क्वीन का स्टाइल!

सपना चौधरी (सपना चौधरी स्टेज डांस) ने एक इंटरव्यू में अपने डांसिंग आउटफिट के बारे में बात की। “शुरुआती दिनों में एक बार उन्होंने डांस परफॉर्मेंस के लिए लहंगा बनवाया था। वह लहंगा पहनकर मंच पर गई लेकिन कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा।' सपना चौधरी (Sapna Choudhary New Video) ने कहा, ''इसके बाद वह जब भी स्टेज पर जातीं तो सूट पहनतीं.'' सपना ने कहा, "सूट ने उनकी सुरक्षा के लिए उनके पूरे शरीर को ढक दिया।"

सपना चौधरी ने अपने डांस से हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे देश में अपनी पहचान बनाई है। सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) का अपना अंदाज और अपना रुतबा है, जिसे वह कभी नजर अंदाज नहीं करती हैं.

सपना जब भी स्टेज शो करती हैं तो खास सूट और सलवार में नजर आती हैं। ऐसे में यह सवाल उठना लाजमी है कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary Viral Video) सूट-सलवार में ही क्यों डांस करती हैं.

जिसकी उन्हे जरूरत भी नहीं होती इंटरनेट सेंसेशन हैं सपना चौधरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary Instagram) की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। सपना (Sapna Choudhary Dance Video) अपने डांस और गानों से फैन्स का दिल जीत लेती हैं, रिपोर्ट्स के मुताबिक सपना चौधरी एक डांस परफॉर्मेंस के लिए 25 से 50 लाख रुपये चार्ज करती हैं.

Post a Comment

0 Comments