किफायती कीमत में घर ले आइए TVS की ये स्मार्ट बाइक, हाईटेक फीचर्स के साथ मिलता है दमदार इंजन

बता दें कि कंपनी ने इसे पिछले साल ही अपनी इस 125 CC बाइक को लॉन्च किया था। पर इसके बाद फिर से नए अपडेट के साथ मार्केट में उतारा। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ स्मार्ट डिस्प्ले जैसे फीचर्स उपलब्ध कराए हैं। अब अगर आप इस बाइक को खरीदने का सोच रहे हैं और आपका बजट ज्यादा नहीं है तो आप टेंशन न लें। हम आपको यहां फाइनेंस प्लान के बारे में बताएंगे, जिसके जरिए आप इस बाइक को कम कीमत देकर भी ला सकेंगे। आइए इस बारे में डिटेल में जानते हैं।

TVS Raider 125 बाइक का डिजाइन

जैसे बताया कि टीवीएस ने इस बाइक को एक साल पहले ही लॉन्च किया, लेकिन इसके बाद कंपनी ने इसे अपडेटेड फीचर्स के साथ लॉन्च किया। यह 125 cc सेगमेंट में जबरदस्त बाइक है। TVS Raider 125 बाइक के डिजाइन की बात करें तो यह काफी स्टाइलिश और स्पोर्टी लुक में नजर आती है। इसी के साथ बाइक का माइलेज भी काफी शानदार है।

TVS Raider 125 बाइक के शानदार फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने TVS Raider 125 बाइक में बहुत सारे नए फीचर्स जोड़े हैं। देखा जाए इन फीचर्स के साथ यह एक किफायती स्मार्ट बाइक है। इसमें आपको टूथ कनेक्टिविटी, स्मार्ट डिस्प्ले, कालिंग कनेक्टिविटी, राइडिंग मोड्स, नेविगेशन, USB चार्जिंग पोर्ट जैसे कई शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे।

TVS Raider 125 बाइक का दमदार इंजन

कंपनी ने TVS Raider 125 में 124.8 cc का सिंगल सिलिंडर इंजन लगाया है। यह इंजन 11.38 PS की अधिकत पावर और 11.2 Nm का अधिकतम टॉर्क पैदा कर सकता है। इस बाइक में फ्रंट में डिस्क ब्रेक दिया है और रियर में ड्रम ब्रेक दिया है।

TVS Raider 125 बाइक की कीमत

इस बाइक की कीमत 1.03 लाख रुपये (ऑन-रोड, दिल्ली) से शुरू होती है। यह तीन वेरिएंट ड्रम, डिस्क और SmartXonnect में उपलब्ध है। वैसे इस बाइक के एंट्री-लेवल ड्रम-ब्रेक वेरिएंट की कीमत 85,973 रुपये है। वहीं इसके ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ उतारे गए SmartXonnect वेरिएंट की कीमत 99,990 रुपये है। वहीं ऑन-रोड (दिल्ली) कीमत 1.03 लाख रुपये से 1.15 लाख रुपये के बीच है।

Post a Comment

0 Comments