LIC Jeevan Labh: LIC की इस शानदार स्कीम एक अरे 256 रूपए का निवेश, मिलेंगे 54 लाख रुपए

अगर आप निवेश करने की सोच रहे हैं तो आपके लिए काम के खबर है बता दे कि एलआईसी की स्कीम में आप सिक्योर और सुरक्षित निवेश करके मुनाफा कमा सकते हैं। एलआईसी के इस स्कीम में आपको कम निवेश में बेहतर मुनाफा मिलेगा आज हम आपको एलआईसी कैसे स्कीम के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आपको रोजाना ₹250 निवेश करने होंगे और इसके बदले में आप 54 लाख रुपए तक का रिटर्न पा सकेंगे आइए जानते हैं।

एलआईसी ने पेश की शानदार योजना

एलआईसी ने एक शानदार स्कीम पेश की है जिसमें एक non-linked और प्रॉफिट वाला प्लान है। इतना ही नहीं अगर किसी दुर्घटना में धारक की मौत हो जाए तो ऐसी स्थिति में परिवार को फाइनैंशल बेनिफिट मिलता है इसमें निवेशकों को अपने मर्जी से प्रीमियम की राशि और अवधी चुनने का अधिकार है।

जाने इस पॉलिसी के फायदे

इसके मैं आपको मैच्योरिटी पर रिवर्सीनरी बोनस और फाइनल एडिशनल बोनस का फायदा मिलता है। इसमें 8 स से 59 साल तक का व्यक्ति निवेश कर सकता है। इसमें 68 साल वाले व्यक्ति 16 साल वाली बीमा पॉलिसी को चुन सकते हैं ताकि मैच्योरिटी पर उनकी उम्र 75 साल से ज्यादा ना हो। इसमें पॉलिसी धारक 10, 13 और 16 साल तक पैसा जमा कर सकते हैं जिन्हें 16 से 25 साल के मैच्योरिटी पर पैसा दिया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments