मेहरीन काजी ने IAS अतहर के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, सोशल मीडिया पर लोग बोले- जोड़ी नंबर 1

आईएएस अतहर आमिर खान और डॉक्टर महरीन काजी ने अपनी दूसरी शादी की सालगिरह खास अंदाज में मनाई। डॉ. महरीन काजी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर अपने पति अतहर आमिर खान को उनकी मासिक वर्षगांठ की बधाई दी। इसके बाद आईएएस अतहर आमिर खान ने भी उन्हें प्यार भरे लहजे में जवाब दिया। सोशल मीडिया पर यूजर्स कपल आईएएस अतहर आमिर खान और डॉ. महरीन काजी की खूब तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि आईएएस अतहर आमिर खान की पत्नी डॉ. महरीन काजी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अपनी शादी के दूसरे महीने की सालगिरह पर अपने पति के साथ ली गई एक तस्वीर साझा करके आईएएस अतहर आमिर खान को बधाई दी।

डॉक्टर महरीन काजी ने अपनी शादी की दूसरी मंथली एनिवर्सरी पर सोशल मीडिया पर लिखा कि आप जैसे स्वीट, प्यारे और खूबसूरत इंसान के साथ दो महीने बिताने से बेहतर क्या है? क्या इसकी तुलना पृथ्वी पर स्वर्ग से की जा सकती है? मुझे और आपको 2 महीने की सालगिरह मुबारक।

शादी की दूसरी मंथली एनिवर्सरी पर डॉक्टर महरीन काजी की तरफ से विश किए जाने पर आईएएस अतहर आमिर खान ने भी उनको बधाई दी। आईएएस अतहर आमिर खान ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि मुझे हमेशा इतना सौभाग्यशाली फील कराने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। आई लव यू।

बता दें कि इसी साल अक्टूबर महीने में आईएएस अतहर आमिर खान और डॉक्टर महरीन काजी शादी के बंधन में बंधे थे। सोशल मीडिया पर इस कपल की खूब चर्चा होती है। साथ में दोनों की तस्वीरों को लोग बहुत पसंद करते हैं।

गौरतलब है कि डॉक्टर महरीन काजी से आईएएस अतहर आमिर खान ने दूसरी शादी की है। आईएएस अतहर आमिर खान की पहली शादी आईएएस टीना डाबी से हुई थी। हालांकि दोनों ने बाद में आपसी सहमति से तलाक ले लिया था।

Post a Comment

0 Comments