Hero Splendor खरीदने के लिए खर्च करें सिर्फ 9 हजार, अब इतने में ही आपकी होगी ये माइलेज बाइक

इस बाइक में कंपनी ज्यादा माइलेज भी उपलब्ध कराती है। कंपनी ने इसमें कई एडवांस फीचर्स को लगाया है। इसके बेस वेरिएंट की देश के मार्केट में एक्सशोरूम कीमत 70,658 से शुरू होती है और ऑन रोड यह कीमत 85,098 पर पहुँच जाती है।

वहीं इसपर आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा भी मिल जाती है। ऐसे में इसे आप इसपर मिल रहे फाइनेंस सुविधा का लाभ उठाकर बहुत ही आसान किस्तों में खरीद सकते हैं।

फाइनेंस प्लान का लाभ उठाकर खरीदे हीरो स्प्लेंडर बाइक को

कंपनी की पॉपुलर बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) के बेस वेरिएंट को खरीदने के लिए आपको ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलक्यूलेटर के हिसाब से बैंक 76,098 रुपये का लोन दे देती है। आपको बता दें कि बैंक अपने द्वारा उपलब्ध कराए गए लोन अमाउंट पर 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज चार्ज करती है।

बैंक से लोन मिल जाने के बाद 9,000 रुपये बतौर डाउन पेमेंट कंपनी के पास जमा करना पड़ता है। हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के बेस वेरिएंट पर बैंक से लोन 3 वर्ष के लिए मिलता है और इसे हर महीने 2,445 रुपये की मंथली ईएमआई देकर चुका सकते हैं।

दमदार इंजन के साथ ही स्प्लेंडर का माइलेज भी है जबरदस्त

कंपनी ने अपनी इस बाइक में एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित सिंगल सिलेंडर वाला 97.2 सीसी का इंजन लगाया है। इस 4 स्ट्रोक इंजन की क्षमता 8.02 पीएस की अधिकतम पावर के साथ ही 8.05 एनएम का पीक टॉर्क बनाने की है।

इसके इंजन के साथ आपको 4 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। इस बाइक के माइलेज की बात करें तो इसमें कंपनी 83 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर करती है। ARAI ने इसे सर्टिफाइड भी किया है।

इस बाइक के फ्रंट व्हील और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगा है जिसके साथ कंपनी ने कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम को जोड़ा है। इस बाइक में आपको अलॉय व्हील के साथ ही ट्यूबलेस टायर भी मिल जाता है।

Post a Comment

0 Comments