Haryanvi Dance : Sunita Baby ने अपने बेजोड़ ठुमको से ताऊ को किया मदहोश, वीडियो हुआ वायरल

Haryanvi Dance Video Sunita Baby : हरियाणवी की डांसर सुनीता बेबी ( Sunita Baby) का डांस सोशल मीडिया पर तहलका मचा देता है। अब एक बार फिर से कोमल सुनीता बेबी ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है।

गाने को रिलीज करने के बाद तुरंत ही ये वीडियो वायरल हो गया है। जिसमे सुनीता बेबी जबरदस्त अदाओं से दर्शको को मदहोश कर रही हैं। साथ ही वह कई उम्र के चाचा पर जमकर आंख मार रही हैं।

इस वीडियो में अब तक साडे तीन करोड़ यूज आ चुके हैं। सुनीता बेबी के कई ऐसे डांस वीडियो हैं, जो सोशल मीडिया पर आये दिन ट्रेंड करते रहते हैं। मंच पर आते ही सुनीता बेबी अपने डांस से सभी को मदहोश कर देती हैं।

इस वीडियो में देखा जा रहा है कि सुनीता बेबी ने सूट सलवार पहना है। इसके साथ ही सुनीता बेबी ने लाइट मेकअप भी किया है और बालों को खुला रखा है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

उनके इस वीडियो को PK Songs नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने काफी तारीफ भी करी है। इस दौरान वह स्टेज पर ही पब्लिक के सामने अपनी बोल्ड अदाओं से सबको मजबूर कर देती हैं।

यहां देखें पूरा वीडियो….

जिसे देखकर पब्लिक और नई उम्र के लड़के जमकर मजे लूट रहे हैं। सुनीता बेबी ने इस डांस की वीडियो से दर्शकों का दिल जीत लिया है। वहीं सुनीता बेबी ने अपने जबरदस्त ठुमके से फैंस को पानी पानी कर दिया है।

इस गाने में अब तक 14 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। लाइक की बात करें तो गाने में ढेरों लाइक्स आ चुकी हैं। दर्शकों ने इस गाने को लाइक्स के साथ शेयर किया है।

Post a Comment

0 Comments