सबसे फास्ट चार्जिंग और एकदम नए लुक वाली ये Electric Scooter लॉन्च होते ही लगाएगी आग, देखें लुक

यह कंपनी की एक खास तरह की स्कूटर है। इस स्कूटर में कंपनी अलग और बेहतर पावरट्रेन के साथ ही आकर्षक डिज़ाइन ऑफर करने वाली है।

ऑस्ट्रिया की इस टू व्हीलर निर्माता कंपनी ने साल 2019 में अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक CR6 को बाजार में पेश किया था। अब कंपनी की योजना अपनी इस बेहतरीन और आकर्षक इलेक्ट्रिक मैक्सी स्कूटर को बाजार में उतारने की है।

महज 2.8 सेकेंड में यह स्कूटर पकड़ सकती है 0 से 100 किलोमीटर की रफ्तार

Horwin Senmenti 0 में कंपनी 400V का बैटरी पैक देने वाली है। कंपनी इस स्कूटर की चार्जिंग को लेकर कह रही है कि इसे मात्र 30 मिनट में 0 से 80 प्रतिशत तक चार्ज कर सकते हैं।

वहीं यह इलेक्ट्रिक स्कूटर महज 2.8 सेकेंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है। इसके रेंज की बात करें तो इसे एक बार फुल चार्ज करके 300 किलोमीटर की रेंज तक चला सकते हैं।

इसमें मिलेगा रेंज एक्सटेंडर फंक्शन

कंपनी की माने तो इस स्कूटर की बैटरी गिरने लगती है तो भी इसके परफॉरमेंस पर कोई असर नहीं पड़ता है। इसमें आपको रेंज एक्सटेंडर फंक्शन भी मिलने वाला है जिसकी मदद से इस स्कूटर को लंबी दूरी तक चलाया जा सकता है।

हालांकि कंपनी ने इस फंक्शन की मदद से स्कूटर के रेंज को कितना बढ़ाया जा सकता है, इसे लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। इसके बैटरी पैक को पावर सोर्स के तौर पर भी उपयोग में लाया जा सकता है।

इस स्कूटर में मिलने वाले हैं कई फीचर्स

कंपनी इस स्कूटर में 30 सेंसर के साथ ही कैमरे ऑफर करेगी। इसकी मदद से आपको रियल टाइम में इनफार्मेशन मिल जाता है और इससे सेफ्टी भी बेहतर होती है। इसमें आपको ABS, टायर प्रेशर मोनिटरिंग सिस्टम, एन्टी-स्लिप सिस्टम और कॉलिजन अलर्ट जैसे फीचर्स भी कंपनी देने वाली है। वहीं इसमें हिल क्लाइंब असिस्ट, स्टार्ट और रिवर्स असिस्टेंस, कीलेस गो जैसे कई हाईटेक फीचर्स भी मिलेंगे।

Post a Comment

0 Comments