अजय देवगन की लाडली पैग लगाकर हुई टल्ली, इंटरनेट पर लोग उठा रहे हैं परवरिश पर सवाल

ऐसे में हर तरफ पार्टियों का दौर शुरू हो गया है. हमारे सभी सेलेब्स भी कई पार्टियों में नजर आ रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और उनकी पत्नी काजोल की बेटी न्यासा देवगन का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग न्यासा देवगन के बारे में तरह-तरह की बातें करने लगे हैं।

न्यासा का यह वीडियो समझ में आता है क्योंकि वह न्यू ईयर ईव पार्टी कर रही है। सामने आए वीडियो में न्यासा देवगन को ब्लैक राइस लिफ्ट स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहने देखा जा सकता है. न्यासा देवगन इस कॉम्बिनेशन में काफी स्टनिंग लग रही हैं। उनके सामने एक टेबल रखी जाती है जिसमें कई ग्लॉस और साथ ही उनके हाथ में एक ग्लॉस होता है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि न्यासा काफी खुश नजर आ रही हैं.

इस वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स अंदाजा लगा रहे हैं कि उनकी क्लास में शराब है.इसके बाद से लोगों ने उन्हें सच बताना शुरू कर दिया। न्यासा देवगन के इस वीडियो के बाद लोग उनकी परवरिश पर भी सवाल उठा रहे हैं, लोगों का कहना है कि उन्हें इस तरह की परवरिश दी गई है. न्यासा देवगन की इस हरकत से उनके फैन्स काफी नाराज हो गए हैं. वहीं लोगों ने अजय देवगन और काजोल की परवरिश पर भी सवाल उठाए हैं।

Post a Comment

0 Comments