Anupama 3rd January 2023 : बापूजी के गुम होने के बाद बा ने अनुपमा और वनराज के बीच कराइ जोरदार लड़ाई

अब आने वाले शो में आपको देखने को मिलेगा कि, अनुज और वनराज में लड़ाई होती हैं। तभी अनुज कहते हैं कि, ‘उनके संस्कार उन्हें बड़ों का सम्मान करना सिखाते हैं लेकिन उनके झूठ का सम्मान नहीं करते।’ वनराज पूछता है कि ‘क्या वह अपनी मां को झूठा कह रहा है।’ अनुज कहते हैं बेशक, बा बार-बार गलत आरोप लगा रही हैं। अगर बापू जी घर नहीं लौटे तो उनकी क्या गलती है।

अनुपमा , बा से कहती है कि अगर वह चिल्लाती रही तो बापूजी वापस नहीं आएंगे। बा, अनुपमा को दोषी ठहराती है और कहती है कि अनुपमा ने उसके खिलाफ अनुज के कान भर दिए कि वह बा की वजह से छोटी अनु की नृत्य प्रतियोगिता में देर से पहुंची और छोटी अनु अपनी प्रतियोगिता हार गई।

इसी समय अनुज कहता है कि, अनुपमा ने यहां तक ​​पहुंचने के लिए एक लंबी यात्रा तय की है, लेकिन बा अभी भी वहीं है जहां वह सालों पहले थी और अपने बेटे के साथ आज भी अपनी हर गलती के लिए अनुपमा को गलत ठहराती हैं। रुपाली गांगुली के शो ‘अनुपमा’ में आगे बताया जाता है कि , वनराज अपनी माँ बा के सपोर्ट में कहता है कि, इस मसले की जड़ अनुज और अनुपमा ही हैं।

इस दौरान वनराज और अनुपमा में लड़ाई होती हैं। अनुपमा वनराज से कहती है कि यहां क्या हुआ यह जाने बिना ज्यादा प्रतिक्रिया न दें। वनराज चिल्लाया। अनुज उसे चेतावनी देता है कि वह उसके सामने अपनी पत्नी पर चिल्लाने की हिम्मत न करें। वह उन्हें वहां से जाने के लिए कहता हैं।

Post a Comment

0 Comments