ABS सिस्टम से लैस बजाज की धाकड़ बाइक मिल रही है मात्र ₹8000 में, स्टाइलिश और धांसू फीचर्स देते हैं यूनिक लुक

यह अपने सेगमेंट की इकलौती बाइक है जिसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। इसमें आपको दमदार इंजन के साथ ही ज्यादा माइलेज मिल जाता है। वहीं कंपनी इसमें कई आधुनिक फीचर्स भी उपलब्ध कराती है। इस बाइक की मार्केट में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 72,224 रुपये है। ऑन रोड इसकी कीमत 84,083 रुपये पर पहुँच जाती है। अगर आपका बजट इससे कम है तो आप इस बाइक पर मिल रहे फाइनेंस प्लान की सुविधा का लाभ उठाकर भी इसे खरीद सकते हैं।

कंपनी की बेहतरीन माइलेज बाइक बजाज प्लेटिना 110 एबीएस (Bajaj Platina 110 ABS) को खरीदने के लिए बैंक से आपको 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 72481 रुपये का लोन मिल जाएगा। उसके बाद 8 हजार रुपये का डाउन पेमेंट कंपनी के पास जमा करना होगा। बैंक बजाज प्लेटिना 110 एबीएस (Bajaj Platina 110 ABS) बाइक पर लोन 3 वर्ष यानी 36 महीनों के लिए उपलब्ध कराएगी। वहीं इसे चुकाने के लिए आपको हर महीने 2,329 रुपये की मंथली ईएमआई बैंक के पास जमा करानी होगी।

Bajaj Platina 110 ABS के स्पेसिफिकेशन्स

इस बाइक में कंपनी ने एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 115.45 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया है। यह इंजन 8.6 पीएस की अधिकतम पावर और 9.81 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन के साथ कंपनी 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स उपलब्ध कराती है। इस बाइक के माइलेज की बात करें तो कंपनी दावा करती है कि इस बाइक में 80 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाता है। इसके ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इस बाइक के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन आपको मिलता है। वहीं ये बाइक सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ भी आती है।

Post a Comment

0 Comments