क्रूजर बाइक खरीदने वाले की हो गई बल्ले-बल्ले! मात्र 50 हजार में मिल रही Royal Enfield Classic 350, देखें डील

मार्केट में किफायती कार सेगमेंट से लेकर स्पोर्टबाइक और क्रूजर बाइक सेगमेंट में ऐसे कई बाइक पॉपूलर हैं, जो खास लुक और डिजाइन के साथ में आती है। जो वही आज कल युवाओं को क्रूजर बाइकें काफी पंसद आ रही है। मार्केट में मौजूद यूं तो हर बाइक मेकर कंपनी के पोर्टफोलियों में ऐसी क्रूजर बाइक मौजूद है। लेकिन क्रूजर बाइक सेगमेंट में रॉयल एनफील्ड की बाइक का तो जबाब नहीं है। कंपनी की बाइक अपने लुक और डिजाइन के वजह से काफी पंसद की जाती है।

हालांकि आप को बता दें कि रॉयल एनफील्ड की बाइक कीमत के मामले में भी ज्यादा होती है, जिससे लोग चाहते हुए भी बाइक को नहीं खरीद पाते हैं। अक्सर लोगों को बाइक को खरीदने की जानकारी नहीं होती है कि कम कीमत में भी खास बाइक को खरीद सकते हैं। मार्केट में ऐसे कई पोर्टल हैं जो ऐसी अच्छी कॉडिशन वाली बाइक को खरीदने का ऑप्सन देते हैं। जिससे आप के लिए यहां पर कुछ ऐसे रॉयल एनफील्ड बाइक ऑफर लाएं है।

यहां पर मात्र 60 हजार में खरीदें यूज्ड Royal Enfield Classic 350

यूज्ड रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 पर मिलने वाला पहला ऑफर OLX वेबसाइट पर मौजूद है। यहां क्लासिक 350 का 2012 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। बाइक के लिए कीमत 60000 तय की गई है।

यहां पर मात्र 65000 हजार में खरीदें यूज्ड Royal Enfield Classic 350

यूज्ड रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 का दूसरा ऑफर BIKES4SALE वेबसाइट पर मौजूद है यहां दिल्ली नंबर वाला 2013 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक की कीमत 65000 तय की गई है जिसके साथ फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।

यहां पर मात्र 70 हजार में खरीदें यूज्ड Royal Enfield Classic 350

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 सेकंड हैंड मॉडल पर मिलने वाला सस्ता ऑफर BIKEDEKHO वेबसाइट पर मौजूद है जहां दिल्ली रजिस्ट्रेशन वाला 2014 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इस मॉडल के लिए सेलर की तरफ से 70000 कीमत तय की गई है।

वही बाइक खरीदने वाल ग्राहकों के लिए ध्यान देने वाली बात ये हैं कि यहां पर बताई गई रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 सेकंड हैंड मॉडल की कीमत अगर ज्यादा लगती हैं तो यहां से फाइनेंस प्लान का सहारा भी ले सकते हैं। जिससे कम कीमत में ये बाइक अपनी हो सकती है।

Royal Enfield Classic 350 धांसू बाइक में मिलती ये खासियतें

लोगों में कंपनी की बाइक दीवानगी काफी ज्यादा है, जिससे कंपनी की बाइक में दमदार इंजन और खासियतें मिलतीं है। रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 में कंपनी ने 349.34 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है। इंजन 20.21 पीएस की पावर और 27 एमएम का पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स लगाया गया है। वही रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 41.55 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

नोट- किसी भी सेकंड हैंड बाइक को खरीदने से पहले लोकेशन पर जाकर उस बाइक की अच्छी तरह जांच पड़लात करें लें। ताकि डील होने के बाद आपको किसी तरह की आर्थिक हानि ना उठानी पड़े।

Post a Comment

0 Comments