24 घंटे के भीतर असर दिखाने लगता है ये टोटका, मिलती है खूब तरक्की

हर कोई अपने जीवन में खुशहाली और तरक्की चाहता है इसके लिए वह प्रयास भी करता है लेकिन अगर फिर भी सफलता हासिल नहीं हो रही है कोशिश करने के बाद भी नाकाम हो रहे हैं तो ऐसे में ज्योतिष से जुड़े कुछ उपायों व टोटको को अपनाना बेहद ही फलदायी रहेगा।

ऐसे में इन प्रभावी टोटको को अपनाने से हर तरह की समस्या से छुटकारा मिल जाता है खूब तरक्की होती है तो आज हम आपके लिए लेकर आए है ज्योतिष से जुड़े अचूक टोटके, तो आइए जानते हैं।

अगर घर में लगातार झगड़े होते रहते हैं अगर आप इससे छुटकारा चाहते हैं तो बुधवार के दिन सात तरह के अनाज का दान करें साथ ही नागरमोथ की जड़ धारण करके राहु यंत्र की स्थापना करें और रोज उसकी पूजा करें इस टोटके को करने से तेजी से लाभ मिलता है।

वहीं अगर आप बार बार परेशानियों व संकट से घिर रहे हैं तो ऐसे में रोजाना पूरी भक्ति भाव से श्री हनुमान चालीसा और बजरंग बाण का पाठ करें साथ ही हनुमान मंदिर जाकर उनके कंधे का सिंदूर अपने माथे पर लगाएं आपकी मुसीबतें समाप्त हो जाएगी और हर काम में आपको सफलता भी मिलेगी।

अगर घर में किसी को बुरी नजर लग गई है या नकारात्मकता घर में वास करती है तो ऐसी स्थिति में विधि विधान से नौ मुखी रुद्राक्ष धारण करें इससे आपको तुरंत राहत मिल जाएगी। अगर आप कारोबार में तरक्की पाना चाहता है तो पंचमुखी हनुमान जी का लॉकेट अपने गले में पहने।

इससे तेजी से कारोबार में तरक्की मिलती है और नौकरी में भी पदोन्नति की प्राप्ति होती है वहीं अगर बार बार धन हानि हो रही है तो लाल वस्त्र में दे कौड़ियां बांधकर तिजोरी में रख दें। ऐसा करने से धन हानि से बचा जा सकता है और धन की आवक में भी वृद्धि होती है।

Post a Comment

0 Comments