सूर्य की तरह चमकेगा अब आपका भाग्‍य, केवल चीनी के साथ करें ये छोटा सा उपाए, मिल जाएगा पद-पैसा सब कुछ!

शक्कर एक ऐसी चीज है, जिसे रोजाना सभी घरों में सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाता है। बिना शक्कर की मिठाई अधूरी है, रोजाना चाय बनाने के लिए शक्कर का इस्तेमाल किया जाता है, लेकिन क्या आपको पता है कि ज्योतिष शास्त्र में शक्कर का बहुत महत्व है। शक्कर के इन ज्योतिष उपाय को करने से आपके जीवन की सभी समस्याओं से आपको छुटकारा मिलेगा। जिस प्रकार चीनी आपके जीवन, भोजन और चाय में मिठास लाती है, वैसे ही यह आपके जीवन में मिठास एवं तरक्की और सफलता लाएगी।

आइए जानते हैं कि शक्कर के लिए वास्तु में कौन से उपाय बताये गए है, जिससे आपकी जीवन की तरक्की और आपकी किस्मत खुल जाएगी। इस उपाय को आप को विधिपूर्वक करना है चीनी से जुड़े यह जरूरी उपाय जरूर करें। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक ग्रहों से मुक्ति पाना चाहते हैं, तो आप सुबह उठ कर नहा धोकर भगवान सूर्य देव को जल अर्पित करते वक्त जल में शक्कर डाल दें। कड़ी मेहनत करने के बावजूद भी सफलता ना मिले तो आप आटे और शक्कर की रोटी बनाकर कौवे को खिला दे जीवन के सभी कार्य बनने लगेंगे।

किसी जातक को अगर लगातार हानि का सामना करना पड़ा हो तो वह तांबे के गिलास में शक्कर पानी खोल कर पीएं इससे सूर्य ग्रह मजबूत होता है और व्यापार एवं नौकरी में तरक्की मिलती है। शनि की साढ़ेसाती और शनि की ढैया से गुजर रहा हो उस व्यक्ति को सूखे नारियल और शक्कर को चीटी को खिलाना चाहिए, इस उपाय को करने से बहुत जल्दी शनी के साढ़ेसाती का प्रभाव कम होता है। अगर आप कभी भी घर से बाहर जाते हैं और तो आप रात के समय तांबे के बर्तन में शक्कर और पानी खोल कर रखें इस अगली सुबह घर से निकलते वक्त ऐसा करने से जीवन में तरक्की की संभावनाएं बढ़ जाती है।

 

Post a Comment

0 Comments