सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो आया सामने, भाजपा बोली- जेल में लग रहा शाही दरबार

नई दिल्ली | दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद केजरीवाल सरकार के मंत्री एवं आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो सामने आ गया है। नए वीडियो के सीसीटीवी फुटेज में जेल के सुपरिंटेंडेंट सत्येंद्र जैन के साथ नजर आ रहे हैं। भाजपा ने इस सीसीटीवी फुटेज के सामने आने के बाद एक बार फिर से आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। सत्येंद्र जैन के इस नए वीडियो को शेयर करते हुए दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने ट्वीट कर कहा, जेल मंत्री का शाही दरबार लग रहा है और अब जेल सुपरिटेंडेंट आए हैं हाजिरी लगाने। कोई कमी रह न जाए शाही ठाठ में इसका पूरा प्रबंध किया है आप सरकार ने।

वहीं दिल्ली भाजपा ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से वीडियो को शेयर करते हुए कहा, जेल मंत्री के दरबार में रात 8 बजे जेल सुपरिंटेंडेंट की हाजि़री !

दिल्ली भाजपा ने अपने अगले ट्वीट में सत्येंद्र जैन को बर्खास्त करने की मांग करते हुए कहा, दरबार में हाजि़र हुये जेल सुपरिंटेंडेंट साहब।

आपको बता दें कि इससे पहले सामने आए वीडियो में सत्येंद्र जैन जेल में मसाज कराते और बाहर का खाना खाते नजर आ चुके हैं। जिसे लेकर भाजपा और कांग्रेस ने उन पर निशाना साधा था।

Post a Comment

0 Comments