अनकैप्ड रेहान अहमद को पाकिस्तान श्रृंखला के लिए इंग्लैंड टेस्ट टीम में शामिल किया गया

लंदन | इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बुधवार को घोषणा की है कि पाकिस्तान के आगामी दौरे के लिए अनकैप्ड लेग स्पिनर रेहान अहमद को इंग्लैंड की टेस्ट टीम में शामिल किया गया है।

18 वर्षीय स्पिनर ने अबु धाबी में प्रशिक्षण शिविर में टेस्ट टीम के खिलाफ इंग्लैंड लायंस के लिए तीन दिवसीय अभ्यास मुकाबलों के दौरान अपनी क्षमता से कोचिंग स्टाफ को प्रभावित किया और उन्हें सीनियर टीम में शामिल किया गया।

यदि तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला के दौरान चुना जाता है तो रेहान 17 साल में यॉर्कशायर के ब्रायन क्लोज को पीछे छोड़ते हुए इंग्लैंड के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलने वाले सबसे कम उम्र के खिलाड़ी बन जाएंगे, जिन्होंने 18 साल की उम्र में इंग्लैंड का प्रतिनिधित्व किया था।

इंग्लैंड के पुरुषों के रेड-बॉल के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम ने कहा कि बेन (स्टोक्स), मैं और बाकी कोच टेस्ट मैच के बारे में एक जैसे सोचते हैं।

मैकुलम ने कहा, हम जानते हैं कि वह युवा गेंदबाज हैं, लेकिन बेन (स्टोक्स), मैं और बाकी कोच जैसे वह अपने खेल को कैसे देखता है। यह आने वाला समय बताएगा। पाकिस्तान में टीम का हिस्सा होने का अनुभव उसके लिए बेहद फायदेमंद होगा।

रेहान 2022 में आईसीसी मेन्स अंडर-19 विश्व कप में इंग्लैंड के दूसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज थे, जिन्होंने चार मैचों में 12.58 की औसत से 12 विकेट लिए।

सीरीज की शुरूआत 1 दिसंबर को रावलपिंडी में पहले टेस्ट के साथ होगी और उसके बाद अगले दो मैच मुल्तान और कराची में होंगे।

Post a Comment

0 Comments