'तेहरान' में जॉन अब्राहम के साथ काम करने पर मधुरिमा तुली ने कहा, वह एक शानदार इंसान हैं

नई दिल्ली | 'बिग बॉस 13' फेम मधुरिमा तुली ने अरुण गोपालन की एक्शन-थ्रिलर 'तेहरान' में बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की पत्नी की भूमिका निभाने के बारे में बात करते हुए अपने काम के अनुभव को साझा किया।

अभिनेत्री को 'कस्तूरी', 'परिचय', 'कुमकुम भाग्य', 'चंद्रकांता' जैसे टीवी शो में उनके काम के लिए जाना जाता है और उन्हें 2015 की फिल्म 'बेबी' में बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका निभाते हुए भी देखा गया था।

उन्होंने कहा कि 'बेबी' के बाद 'तेहरान' में फिर से एक स्टार पत्नी की भूमिका निभाना उनके लिए वास्तव में रोमांचक है।

उन्होंने अपने अनुभव को लेकर कहा, "जब मुझे 'बेबी' मिली, तो मैं वास्तव में रोमांचित थी, मैं खुश और उत्साहित थी। वास्तव में, मुझे कुछ प्रस्ताव भी मिले जिन्हें मैंने खुद मना कर दिया। अब इस किरदार को निभाकर फिर से उद्योग में एक और कदम रखना बहुत अच्छा है। जैसा कि किसी ने कहा चीजों को चलते रहना चाहिए। भले ही यह एक छोटी सी भूमिका हो, आप कभी नहीं जान सकते कि यह कब बड़ी हो सकती है। मुझे लगा कि यह एक महान परियोजना की तरह लग रही थी।"

'तेहरान' में जॉन अब्राहम और मानुषी छिल्लर मुख्य भूमिका में हैं। चल रहे रूसी-यूक्रेनी युद्ध संकट के बारे में जानने के इच्छुक लोगों के लिए यह फिल्म दिलचस्प होने वाली है।

फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने आईएएनएस को बताया, "फिल्म में मेरी भूमिका एक पुलिस वाले की पत्नी की है। यह इस बात के इर्द-गिर्द घूमती है कि कैसे पुलिस वाले की जान हमेशा खतरे में रहती है और वह बाहर काम करता है, जबकि उसकी पत्नी बच्चों के साथ रहती है और समय बिताती है। यही वह बंधन है जो वे साझा करते हैं जहां वे एक-दूसरे के लिए होते हैं और वह हमेशा इस डर में रहती है कि वह उसे किसी भी दिन खो सकती है।"

अपने सह-कलाकारों, जॉन और मानुषी के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "जॉन अब्राहम के साथ मेरी कुछ अद्भुत यादें हैं। वह एक शानदार इंसान हैं और मुझे उनके साथ शूटिंग करने में बहुत अच्छा समय लगा। उनके साथ सेट पर रहना मजेदार है।"

"और वह वास्तव में मेहनती और विनम्र हैं इसलिए उनके साथ काम करना वास्तव में बहुत अच्छा था। मुझे मानुषी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए भी देखा जाएगा और मैं कहूंगी कि वह एक अद्भुत व्यक्ति हैं और बहुत अच्छी और दयालु इंसान हैं। हमारे पास ज्यादा लोग नहीं थे। ²श्य लेकिन वे जो भी थे, उनके साथ काम करना और बातचीत करना मजेदार था।"

Post a Comment

0 Comments