प्रशांत मिस्त्री ने 'दोस्ताना' में जॉन अब्राहम को दी ट्रेनिंग को किया याद

मुंबई | जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा-स्टारर फिल्म 'दोस्ताना' को 14 साल पूरे होने वाले हैं, तो ऐसे में सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर प्रशांत मिस्त्री ने जॉन के साथ काम करने वाले उस समय को याद किया।

उन पलों को याद करते हुए प्रशांत कहते हैं, "मैं उनके जुनून से प्यार करता था और जॉन के साथ काम करने का आनंद लेता था क्योंकि वह धार्मिक रूप से काम करते थे और बहुत समय के पाबंद थे। मैंने उन्हें स्क्रीन के लिए वांछित परिणाम तक पहुंचने के लिए छह महीने तक प्रशिक्षित किया।"

तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, 'दोस्ताना', 2008 की एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसमें अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम और प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिकाओं में हैं।

यह जॉन और अभिषेक द्वारा चित्रित दो दोस्तों की कहानी थी, जो ऑन-स्क्रीन चरित्र प्रियंका चोपड़ा के साथ एक फ्लैट साझा करने के लिए फिल्म में समलैंगिक होने का नाटक करते हैं। यह फिल्म 14 नवंबर 2008 को रिलीज हुई थी।

प्रशांत को मंदिरा बेदी, सारा जेन डायस और आदित्य पंचोली की बेटी सना पंचोली को ट्रेनिंग देने के लिए जाना जाता है। वह उनके जुनून और छह महीने में सिक्स-पैक एब्स और एक टोंड बॉडी पाने के लिए हर संभव प्रयास करने के लिए उनकी सराहना करते हैं।

आगे प्रशांत ने साझा किया, "'दोस्ताना' के प्रशिक्षण के दिनों में, मैंने जॉन के हर काम के लिए जुनून देखा। वह युवाओं के लिए सही उदाहरण हैं। जॉन ने बहुत मेहनत की और मैंने उनकी कड़ी मेहनत तब देखी जब हम अपने लक्ष्य तक पहुँच गए।"
 

Post a Comment

0 Comments