'मिनी आलिया' से मिलने का और इंतजार नहीं कर सकतीं करीना

अब से पहले 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आईं करीना कपूर खान की खुशी इस समय सातवें आसमान पर हैं, क्योंकि वह अब अपने चचेरे भाई रणबीर कपूर की बेटी की मौसी हैं। आलिया भट्ट, जिन्होंने इस साल जून में अपने पति रणबीर के साथ एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की, ने रविवार को मुंबई के गिरगांव में एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल और अनुसंधान केंद्र में एक बच्ची को जन्म दिया।

बच्ची के जन्म के कुछ समय बाद आलिया ने परिवार के शेरों की एक दिल को छू लेने वाले स्केच के साथ खबर साझा की। करीना, जिन्हें आलिया ने वर्षो से अपना आदर्श माना है, ने आलिया की पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लिखा, "उफ्फ्फ्फ! माय मिनी आलिया। उससे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती।"

खुद दो लड़कों की मां करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर परिवार की दिवाली की एक तस्वीर साझा की थी। जेह तस्वीर में फर्श पर लेटा हुआ है और इसके नखरे ने नेटिजन्स की बचपन की याद ताजा कर दी।

अभिनेत्री और हरित कारणों की चैंपियन दीया मिर्जा ने भी तस्वीर के नीचे टिप्पणी की, "बधाई हो, केवल हमेशा प्यार करो।"

तेलुगू स्टार महेश बाबू ने इंस्टाग्राम स्टोरी में आलिया की पोस्ट को रीपोस्ट करके अपनी खुशी साझा की और तस्वीर का कैप्शन लिखा, "बेटियां वाकई खास होती हैं! बधाई हो एट-आलियाभट्ट और रणबीर"।

Post a Comment

0 Comments