तिहाड़ वीडियो पर सिसोदिया का बयान, रीढ़ की हड्डी में चोट लगने पर फिजियोथेरेपी करा रहे सत्येंद्र जैन

नई दिल्ली| दिल्ली के मंत्री और आप नेता सत्येंद्र जैन की तिहाड़ जेल में मसाज कराने की सीसीटीवी फुटेज शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि जैन की रीढ़ की हड्डी में चोट है, जिसके चलते उनकी फिजियोथेरेपी चल रही थी।

मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए, सिसोदिया ने कहा, जैन की रीढ़ की हड्डी में चोट लगी थी, उनकी नस दब गई थी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

उन्होंने कहा, उनकी (जैन) दो सर्जरी हुई। डॉक्टर ने डिस्चार्ज होने पर फिजियोथेरेपी की सलाह दी थी और उन वीडियो में उन्हें फिजियोथेरेपी कराते हुए दिखाया गया है।

सिसोदिया ने आगे कहा कि किसी को भी चोट लग सकती है और कोई भी बीमार पड़ सकता है लेकिन भाजपा एक बीमार व्यक्ति के इलाज के सीसीटीवी फुटेज को लीक करके उनका क्रूर मजाक कर रही है।

सिसोदिया ने कहा, किसी देश का प्रधानमंत्री भी बीमार पड़ सकता है। उन्हें भी इलाज की जरूरत पड़ सकती है.

भाजपा पर निशाना साधते हुए सिसोदिया ने दावा किया कि उनके सहयोगी पर झूठा मामला दर्ज किया गया है और भाजपा जैन की बीमारी का मजाक उड़ा रही है।

उन्होंने कहा, वे (बीजेपी) एमसीडी और गुजरात चुनाव हार रहे हैं, इसलिए ओछी हरकत कर रहे हैं। उन्हें मुद्दों पर दिल्ली में एमसीडी चुनाव लड़ना चाहिए।

Post a Comment

0 Comments