35 टुकड़ों में काटा महिला का शव, अलग-अलग जगहों पर फेंका, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली | दिल्ली पुलिस ने शनिवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया, जिसने महरौली इलाके में अपने लिव-इन पार्टनर की हत्या कर शव को 35 टुकड़ों में काटा और शहर के अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया। आरोपी की पहचान आफताब अमीन पूनावाला के रुप में हुई है। आफताब ने 18 मई को 26 वर्षीय श्रद्धा को गला घोंट कर मार डाला।

सूत्रों के अनुसार, आफताब ने उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काटा और उन्हें स्टोर करने के लिए एक नया फ्रिज खरीदा। 18 दिनों की अवधि में उसने उन शरीर के टुकड़ों को अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया।

किसी भी तरह के संदेह से बचने के लिए वह तड़के 2 बजे पॉलीबैग में शव लेकर घर से निकल जाता था।

पुलिस ने कहा, मामला 8 नवंबर को सामने आया, जब लापता महिला के पिता ने महीनों से अपने बेटी से संपर्क न होने पर दिल्ली पुलिस से शिकायत की।

श्रद्धा मुंबई में एक मल्टीनेशनल कंपनी के कॉल सेंटर में काम करती थी, जहां उनकी मुलाकात आरोपी आफताब अमीन पूनावाला से हुई। दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी और साथ में रहने लगे। जब लड़की के परिवार वालों ने इस रिश्ते का विरोध किया, तो दोनों भागकर दिल्ली आ गए।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पूनावाला को शनिवार को गिरफ्तार किया गया और पूछताछ में उसने खुलासा किया कि दोनों के बीच शादी को लेकर अक्सर लड़ाई होती थी। वह उसपर शादी का दबाव बना रही थी।

अधिकारी ने कहा, महरौली थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया है।
 

Post a Comment

0 Comments