दिल्ली : भाजपा कार्यकर्ताओं ने सभी 250 वार्डो में हर घर संपर्क अभियान का 'सुपर संडे' मनाया

नई दिल्ली| दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता के नेतृत्व में रविवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के सभी 250 वार्डो में हर घर संपर्क अभियान का 'सुपर संडे' मनाया। दिल्ली भाजपा के महामंत्री और संपर्क अभियान संयोजक दिनेश प्रताप सिंह ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम ने नवीन शाहदरा जिले के सुंदर नगरी एवं नंद नगरी क्षेत्र में, राष्ट्रीय मंत्री एवं दिल्ली की सह-प्रभारी डॉ. अलका गुर्जर ने अमर कॉलोनी एवं श्रीनिवासपुरी क्षेत्र में, प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने हौज खास एवं कोटला मुबारकपुर में, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने मीठापुर में, सांसद रमेश बिधूड़ी ने पालम में, प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति अध्यक्ष आशीष सूद ने जनकपुरी वेस्ट में, प्रदेश महामंत्री हर्ष मल्होत्रा ने नवीन शहादरा में, प्रदेश महामंत्री कुलजीत सिंह चहल ने साउथ एक्स एवं प्रीत विहार में और सभी जिला अध्यक्ष एवं मंडल अध्यक्षों आदि नेताओं ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क किया।

जनसंपर्क अभियान के दौरान आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली की भ्रष्ट और निकम्मी सरकार के कारण दिल्ली एक गैस चैंबर में तब्दील हो गई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री पहले कहा करते थे कि पंजाब में पराली जलने के कारण दिल्ली में प्रदूषण होता है और वो पंजाब में सरकार बनाते ही इसको ठीक कर देंगे, लेकिन अब तो पंजाब में भी उनकी सरकार को 8 महीने हो गए हैं, लेकिन दिल्ली में सांस की बीमारी के कारण लगभग हर घर में लोग परेशान हैं।

उन्होंने कहा कि ये सरकार ईमानदारी-ईमानदारी जपते हुए दिल्ली में सत्ता में आई थी, लेकिन अब कहीं शराब घोटाला कर रही है, कहीं कर्मचारी घोटाला कर रही है। हालत ये है कि इनके लोग जो भी काम करते हैं, उसमें सिर्फ भ्रष्टाचार करते हैं। ये सिर्फ प्रचार पर काम ही करते हैं।

दुष्यंत गौतम ने मोदी सरकार की नीतियों की तारीफ करते हुए कहा कि आज सारा भारत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केंद्रीय योजनाओं का लाभ उठा रहा है, लेकिन दिल्ली में एक ऐसी सरकार बैठी है, जिसने केंद्र सरकार की योजनाओं को भी रोक दिया है।

उन्होंने कहा कि अगर केजरीवाल सरकार दिल्ली की जनता के लिए ना कोई योजना लाती है और ना ही उन्हें कोई योजना का लाभ उठाने देती है। आज प्रदेश की जनता दिल्ली की सत्ता केजरीवाल जैसे नेता के हाथ में देकर पछता रही है और नगर निगम चुनाव में उन्हें सबक सिखाएगी।

डॉ. अलका गुर्जर ने कहा कि आज दिल्ली की जनता प्रदूषण की समस्या से त्रस्त है और उसे सरकार से राहत कार्य की उम्मीद है, लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली की जनता के पैसे से गुजरात में चुनाव अभियान चलाने में व्यस्त हैं। दिल्ली सरकार आज भ्रष्टाचार का पर्याय बन गई है और इन सब के चलते दिल्ली की जनता आम आदमी पार्टी को नगर निगम चुनाव में हराएगी।

Post a Comment

0 Comments