बिग बॉस 16: करण, कनिका ने किया अपने दोस्तों का समर्थन, प्रियंका, अंकित को कहा दमदार खिलाड़ी

मुंबई | टीवी अभिनेता करण वी. ग्रोवर और कनिका मान ने 'बिग बॉस 16' के घर में अपने दोस्तों प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता के खेल की सराहना की है। करण ने कहा कि अंकित और प्रियंका दोनों ही अच्छे खिलाड़ी हैं और वे प्रबल दावेदार हैं। वास्तव में एक बिंदु पर यदि वे एक दूसरे का समर्थन करते हैं, तो उसी स्थान पर वे कठिन प्रतिस्पर्धी हैं। कनिका ने भी प्रियंका की तारीफ करते हुए कहा कि वह मजबूत दिमाग वाली और बुद्धिमान हैं।

करण ने कहा, "मेरे शूट शेड्यूल के कारण मेरे पास शो देखने के लिए पर्याप्त समय नहीं है, लेकिन मैं अंकित और प्रियंका के बारे में जो जानता हूं, वे अपने तरीके से मजबूत प्रतियोगी हैं। अंकित धैर्यवान और ²ढ़ है और जानता है कि वह क्या कर रहा है।"

करण, जिन्हें अंकित और प्रियंका के साथ 'उदरियां' में भी देखा गया था, ने कहा, "प्रियंका एक पटाखा है और उच्च-ऑक्टेन ऊर्जा से भरपूर है। वह न केवल अंकित की सबसे मजबूत समर्थन होगी, बल्कि उसकी प्रतियोगिता भी होगी। मुझे उम्मीद है कि उनमें से एक जीत जाएगा। दिखाओ, किसी भी तरह से, मुझे एक पार्टी मिलती है। चुटकुलों को अलग रखते हुए, मैं उन दोनों को शुभकामनाएं देता हूं और मुझे उम्मीद है कि ट्रॉफी घर आएगी।"

'खतरों के खिलाड़ी 12' फेम कनिका ने प्रियंका को 'मजबूत दिमाग' और 'सहानुभूतिपूर्ण' बताया। उन्होंने साझा किया, "मैं केवल प्रियंका के लिए 'बिग बॉस' देख रही हूं, और वह घर के सबसे शक्तिशाली खिलाड़ियों में से एक है। वह एक ही समय में बहुत मजबूत, व्यावहारिक और सहानुभूतिपूर्ण है जो एक शानदार संयोजन है। यही है एक विजेता का व्यक्तित्व।"

Post a Comment

0 Comments