Maruti Alto 800 : अपने नए लुक से दीवाना बना देगी 2022 Maruti Alto 800, जानें फीचर्स

Maruti Alto 800 : अब नई मारुति ऑल्टो 800 बलेनो से भी शानदार लुक और फीचर्स के साथ आ रही है, यह 6-सीटर फैमिली कार देगी औसतन 35, माइलेज 40Km तक मारुति कंपनी अब लॉन्च करने जा रही है अपनी नई ऑल्टो कार जो स्विफ्ट वाहन देगी वापस कर देंगे।

इसकी बुकिंग भी शुरू हो गई है। ऑनलाइन या ऑफलाइन टोकन राशि की प्रक्रिया कार लॉन्च से पहले ही शुरू कर दी जाएगी। मारुति सुजुकी को जून में अपनी 3 कारों ऑल्टो, स्विफ्ट और ब्रेजा का अपडेटेड वर्जन लॉन्च करना था।

इनमें से ब्रेजा को लॉन्च कर दिया गया है। ऑल न्यू ऑटो को इस साल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, अगली पीढ़ी की स्विफ्ट आपको अगले साल सड़कों पर देखने को मिलेगी। यह नई ऑल्टो हल्की, लंबी और अधिक ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ आएगी।

टेस्टिंग के दौरान देखा गया है कि हैचबैक का नया मॉडल मौजूदा वेरिएंट की तुलना में काफी लंबा और लंबा दिखता है। यह बॉक्स स्टार को बरकरार रखेगा। जबकि फ्लैट रूफ लाइन इसे क्रॉसओवर लुक देती है। नई मारुति ऑल्टो 2022 में हनीकॉम्ब मेश पैटर्न के साथ एक नया ग्रिल, बड़ा स्वेप्ट बैंक, हेड लैंप, नए सी-आकार के फॉग लैप असेंबली के साथ नया बम्पर और एक स्कल्प्ड पेमेंट बम्पर भी होगा।

अब रियर सेक्शन होगा नया हॉट टेक प्लेटफॉर्म

फ्रंट की तरह रियल एक्शन में भी कुछ नए डिजाइन मिलते हैं। बंपर और एक नया टेलगेट सहित महत्वपूर्ण बदलाव हैं। सुजुकी के नए हॉट टेक प्लेटफॉर्म के रूप में और अपडेट पेश किए जा सकते हैं। नई ऑल्टो मौजूदा ऑल्टो से हल्की है।


नई सुविधाएँ दिखाई देंगी

नई कार के केबिन में कई नए फीचर्स देखने को मिलेंगे। डैशबोर्ड और सेंट्रल कंसोल की तरह ऑटोमेकर हैचबैक में भी टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन और कीलेस एंट्री मिलेगी।

इतने सारे फीचर्स के साथ नई ऑल्टो आपको एक बेहतरीन ड्राइव देगी। ऑल न्यू ऑटो को इस साल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, अगली पीढ़ी की स्विफ्ट आपको अगले साल सड़कों पर देखने को मिलेगी। यह नई ऑल्टो हल्की, लंबी और अधिक ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ आएगी।

Post a Comment

0 Comments