नगर पालिका जीते तो मौहल्ला क्लिनिक खोलेगी "आप", निकाय चुनाव की तैयारियां तेज़

रामपुर : आज स्वार नगर पालिका में आम आदमी पार्टी से भावी न. पा अध्यक्ष पद प्रत्याशी हाजी तौसीफ़ अंसारी की हिमायत में निकाय चुनाव की तैय्यारियों को लेकर एक जनसभा का आयोजन किया गया। जिससे बड़ी संख्या में इलाके के लोगों ने भाग लिया। सभा को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता एवं रामपुर ज़िला प्रभारी फ़ैसल लाला ने कहा कि अगर आम आदमी पार्टी नगर पालिका जीती तो दिल्ली की तर्ज़ पर मौहल्ला क्लिनिक खोला जाएगा। अब बदलाव का वक़्त है एक बार आगामी निकाय चुनाव में दिल्ली और पंजाब मॉडल को ध्यान में रखकर आवाम वोट करेगी तो उत्तर प्रदेश में भी खुशहाली आएगी।

हाजी तौसीफ़ अंसारी ने कहा हम देश की सबसे ईमानदार पार्टी के सिपाही हैं एक ऐसी पार्टी जो अपने हर वादे को पूरा करती है अगर हमारी पार्टी ने दिल्ली और पंजाब में जनता से किये वादों को पूरा किया है तो हमे वोट देना वरना मत देना।

विधानसभा प्रभारी आसिफ मियां, महिला ज़िलाध्यक्ष डॉ. नाज़, ज़िला उपाध्यक्ष नग़मा खान, ज़िला महासचिव डॉ. मौहम्मद ज़फ़र ने सभा को सम्बोधित कर आम आदमी पार्टी की नीतियां गिनाई और आवाम से आम आदमी पार्टी के साथ आने की अपील की। कार्यक्रम की सदारत ज़िला उपाध्यक्ष हाजी जमील अंसारी ने और संचालन ज़िला प्रवक्ता रय्यान खान ने किया।

इस मौके पर व्यापार प्रकोष्ठ प्रदेश सचिव समीना बी, बीडीसी सदस्य सद्दाम पाशा, सोशल मीडिया प्रभारी नासिर हुसैन, ज़िला सचिव आलमगीर, रिसालत हुसैन उर्फ बबलू, शारूख खान, महिला ज़िला उपाध्यक्ष मेसरा बी, फ़ायज़ा बी, शाहीन खालिद, महबूब जहां, अमरीन बी, महेश सैनी, आदित्य शर्मा, आयुष जौहरी, गोपी सागर सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments