80 साल के बुजुर्ग ने कई बार बनाया अपनी हवस का शिकार, घर में घूमता है नग्न

राजस्थान के अलवर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पुलिस ने एक 80 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। वयोवृद्ध लोको पायलट के पद से सेवानिवृत्त हुए हैं। जिसे पुलिस ने रेप जैसी गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया. आरोपी बुजुर्ग पिछले 10 साल से अपनी बहू पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाता था। 

कई बार उसने अपनी बहू को भी अपनी हवस का शिकार बनाया। लेकिन हद तो तब हो गई जब आरोपी घर और मोहल्ले में नंगा घूम रहा था। जब बहू ने इन सब बातों का विरोध करना शुरू किया तो आरोपितों ने उनके घरों के बिजली कनेक्शन और पानी के पाइप काटने की धमकी दी।

दरअसल, आरोपी बुजुर्ग की बड़ी बहू ने बताया कि करीब 22 साल पहले बुजुर्ग नौकरी से सेवानिवृत्त हुआ था. कुछ साल बाद सास की मृत्यु हो गई। सास की मृत्यु के 6 माह पहले ही बुजुर्ग अपनी दोनों बहुओं पर गंदी नजर रखने लगा। 

कई बार उसने अपनी दोनों बहुओं को धमकाया और उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। बहू ने डर के मारे यह बात किसी को नहीं बताई। उम्र के साथ-साथ बुजुर्गों की हरकतें भी ज्यादा अश्लील होती गईं। जब दोनों बहुएं घर में काम करती थीं तो उनके सामने आरोपित बड़ा नंगा आ जाता था। 

इसके अलावा वह मोहल्ले की लड़कियों और महिलाओं के सामने भी नंगा होता था। खास बात यह है कि इस बड़े का पोता-पोती भी शादी के लिए लायक हैं। लेकिन इन बुजुर्गों को भी उन पर शर्म नहीं आई। घरवालों ने कई बार बीच-बचाव किया लेकिन आरोपी बूढ़ा नहीं माना। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया।

Post a Comment

0 Comments