Zomato डिलीवरी बॉय को मालकिन का आशिक समझ बैठा कुत्ता, काट खाया प्राइवेट पार्ट, देखें वीडियो

Dog Bite in Private Part: सोशल मीडिया (Social Media) पर आये दिन कोई न कोई वीडियो (Viral Video) वायरल होते ही रहते हैं। कुछ वीडियो तो बहुत ही मजेदार होते हैं, जिसे देख लोगों की हसी नहीं रूकती है। लेकिन कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं, जिसे देख हमारी रूह काप उठती है।

इन दिनों वायरल हो रहा ये वीडियो आपके पसीने छुड़ा देगा। इसमें एक Zomato डिलीवरी बॉय को लिफ्ट में एक कुत्ते ने काट लिया। हैरान कर देने वाली बात यह है कि कुत्ते ने युवक के प्राइवेट पार्ट में काटा। जिसके बाद युवक का पैंट खून से लाल हो जाता है। इस घटना को देखने के बाद अब तो लोग घर में कुत्ते रखने से भी डरने लग जायेंगे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय काफी तेजी से वायरल हो रहा है।


वायरल हो रहे वीडियो में आप जैसा की देख सकते हैं एक जोमैटो डिलीवरी बॉय लिफ्ट में खड़ा है। इसी बीच लिफ्ट रुकती है, और वो शख्स बाहर निकलने को होता है। तभी लिफ्ट के दरवाजे के पास एक कुत्ता खड़ा होता है।


वीडियो में कुत्ते के गले में लगे हुए पट्टे को किसी एक अन्य व्यक्ति ने पकड़ा हुआ है। हालांकि, उस शख्स का चेहरा तो सामने नहीं आया है। इसके बाद अचानक से कुत्ता डिलीवरी बॉय पर टूट पड़ता है। कुत्ता सीधे उसके प्राइवेट पार्ट को काट लेता है।


यकीन मानिये इस वीडियो को देखने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी। वीडियो में आप आगे देख सकते हैं कि डिलीवरी बॉय अपने पैंट में लगे खून को दिखाता है। वो बहुत ही तकलीफ में होता है। वीडियो में वो फूट-फूटकर रोता भी दिखाई दे रहा है।

हैरान कर देने वाली बात यह है कि कुत्ते का मालिक इस घटना के बाद तुरंत ही वहां से रफूचक्कर हो जाता है। उसे बिल्कुल भी रहम नहीं आती है।

Post a Comment

0 Comments