Video: समर सिंह और आकांक्षा दुबे ने इस गाने में रोमांस के दौरान पार की सारी हदें

भोजपुरी सिनेमा के देसी स्टार समर सिंह ने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए हैं, जिन्हें मिलियन्स में व्यूज मिलते हैं. इसी कड़ी में अब एक्टर का नया गाना ‘छगलवा बाजता राजा’  रिलीज किया गया है, जिसमें उन्होंने रोमांस का जोरदार तड़का लगाया है. उनके इस गाने के वीडियो को देखने के बाद तो अच्छे-अच्छों का पसीना छूट जाएगा. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे  ने लीड रोल प्ले किया है.

भोजपुरी गाना  ‘छगलवा बाजता राजा’ के वीडियो को समर सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चौनल की ओर से जारी किया गया है. अगर गाने के वीडियो की बात की जाए तो इसमें एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे और समर ने पति-पत्नी का रोल प्ले किया है. दोनों ही कलाकारों के बीच कमाल की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इनका ये वीडियो बेहद ही रोमांटिकहै. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक्टर आकांक्षा के साथ रोमांस करते हैं और फिर उनके पांव की छागल प्यार में रोड़ा बन जाती है. इसकी आवाज आने की वजह से वो उनके साथ रोमांस नहीं कर पाते हैं. ये पति-पत्नी के रोमांस पर फिल्माया गया वीडियो है. इसे दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा है.

समर और आकांक्षा साथ में जबरदस्त रोमांस कर रहे हैं. ये गाना इस जोड़ी का अब तक का सबसे रोमांटिक सॉन्ग है, जिसमें एक्ट्रेस ने भी अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट पर दर्शकों का दिल ही मचल उठा है. इनके वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इनकी केमिस्ट्री एकदम रीयल लग रही है. आपको बता दें कि समर सिंह और आकांक्षा दुबे के रिश्ते को लेकर भी सोशल मीडिया और खबरों में काफी चर्चा रहती है. हालांकि, दोनों में से किसी ने कभी अपनी रिलेशनशिप को लेकर खुलासा नहीं किया है. एक्ट्रेस के भी अधिकतर गाने समर के साथ ही हैं. दोनों काफी सारे म्यूजिक वीडियोज में साथ काम कर चुके हैं.

Post a Comment

0 Comments