Sapna Choudhary Video: हरे सूट में सपना चौधरी ने देहाती स्टेज पर चलाई ऐसी 'बंदूक'! हिल गए देखने वाले

Sapna Choudhary Stage Dance Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस वीडियोज को लेकर सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहती हैं. सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसे देखने के बाद हर किसी का कहना है कि सपना चौधरी हरे सूट में सबसे ज्यादा धमाकेदार डांस करती हैं. दरअसल, इस वीडियो में सपना चौधरी में हरे रंग के सूट में स्टेज पर बिंदास अंदाज में डांस करती दिखाई दे रही हैं.


हरे सूट में सपना का धमाकेदार डांस

सपना चौधरी का स्टेज डांस सारे रिकॉड तोड देता है. ऐसे ही एक बवाल डांस का वीडियो यहां है जिसमें वो बंदूक चलेगी गाने पर अपने लटके झटके दिखा रहीं हैं. हरे रंग के सूट और दुपट्टे में सपना एकदम बवाल लग रही हैं. वीडियो में स्टेज पर सपना नागिन सी बलखाती नजर आ रही हैं. गाने को राहुल पुत्थी ने अपनी आवाज दी है. 

देहाती स्टेज से शुरू किया करियर

सपना के इस वीडियो को उनके फैंस बार बार देखने पसंद कर रहे हैं. बता दें कि सपना चौधरी ने जहां अपने करियर की शुरूआत देहाती स्टेज से अपने घर चलाने के लिए की थी तो वहीं अब सपना कुछ ही घंटों के लाखों रुपए चार्च करती हैं. इसके साथ ही सपना चौधरी एलीट फंक्संश का और तमाम बड़े इवेंट्स का हिस्सा बनती हैं. 

14 सालों से लगातार एक्टिव

सपना चौधरी ने हरियाणा को एक अलग और खास पहचान दी है. पिछले 14 सालों से वो लगातार काम कर रही हैं और आज आलम ये है कि हर हफ्ते सपना का नया गाना रिलीज हो जाता है और लगातार वो स्टेज शो के जरिए भी वो खूब गर्दा उड़ा रही हैं. उनकी सालों की मेहनत अब रंग ला चुकी है.

Post a Comment

0 Comments