Poonam Pandey Bold Look : पूनम पांडे ने अपनी अदाओं से इंटरनेट पर मचाई सनसनी, इस अंदाज से लोगों को किया मदहोश

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का रियलिटी शो लॉकअप ( Lookup ) का हिस्सा रही पूनम पांडे (Poonam Pandey) इन दिनों काफी लाइमलाइट में है। पूनम पांडे अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं।

पूनम पांडे अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खुब एक्टिव रहती है। वही पूनम पांडे लोगों के बीच अपने बोल्ड अंदाज की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है।अब एक बार फिर से पूनम पांडे की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।


वायरल फोटोज मे पूनम पांडे काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। जिसे देख फैंस की नजर नहीं हट रही हैं। अब उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है। पूनम पांडे ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की है।


जिसमें पूनम पांडे को वाइट कलर के सूट में देखा जा रहा हैं। इसके साथ ही उन्होंने हैवी इयररिंग भी पहने हैं। पूनम पांडे ने न्यूड मेकअप किया है और बोलों का बन बनाया है। जिसमें वह बेहद सुंदर लग रही हैं।

पूनम पांडे ने सोशल मीडिया का टेंपरेचर हाई कर दिया है। पूनम पांडे अक्सर अपने लेटेस्ट फोटोज को लेकर चर्चा में रहती हैं। वहीं फैंस ने इस फोटोज को शेयर के साथ लाइक किया है।

फैंस ने जमकर कमैंट्स भी किए है। एक यूजर ने लिखा – लुकिंग ब्यूटीफुल, दूसरे यूजर ने लिखा – आग लगा दी। लोगों ने ऐसे कई कमैंट्स किए हैं।

Post a Comment

0 Comments