Nirahua Romance Video: आधी रात रोमांस के लिए आम्रपाली को नींद से जगाते दिखें निरहुआ, क्या आपने देखा?

Nirahua Romance Video: भोजपुरी सिनेमा जगत में दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) एक जाना-माना नाम है। निरहुआ ने भोजपुरी जगत को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। भोजपुरी जगत में ‘निरहुआ’ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी सुपरहिट मानी जाती है।

इस जोड़ी को एक साथ देखने के लिए फैंस भी हमेशा बेताब रहते हैं। ऐसे में निरहुआ और आम्रपाली का एक पुराना गाना धड़क जाला छतिया एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। निरहुआ के इस गाने को लोगों द्वारा बार – बार देखा जा रहा है।

यहां देखिये वीडियो :

आम्रपाली दुबे और निरहुआ का गाना ‘धड़क जाला छतिया’ (Dhadak Jala Chhatiya) जो काफी ट्रेंड कर रहा है। इस गाने में निरहुआ आम्रपाली दुबे को रोमांस करने के लिए राजी करते हैं। लेकिन आम्रपाली दुबे अपने काम पर लग जाती है।

आपको बता दें कि इस गाने को कल्पना ( Kalpana ) और रजनीश (Rajnish) ने अपनी आवाज दी है। जबकि बोल प्यारे लाल यादव (Pyare Lal Yadav) ने लिखे हैं और रजनीश मिश्रा ने गाने को संगीत से सजाया है। गाने में अब तक 11 मिलियन से ज्यादा लोग आ चुके हैं। गाने को लोगों ने लाइक के साथ शेयर किया है। लोगों को गाना खूब पसंद आया है।

Post a Comment

0 Comments