Nidhi Agarwal ने पहनी ऐसी बोल्ड ड्रेस, पोज देने के चक्कर में बार-बार करने लगी ठीक

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल ( Nidhi Agarwal )इन दिनों काफी चर्चा में हैं। निधि अग्रवाल के बोल्ड अंदाज के सभी दीवाने हैं।निधि अग्रवाल ने इतने कम समय में दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना लीं है। निधि अग्रवाल की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं।

अब एक बार फिर से निधि अग्रवाल की लेटेस्ट वीडियो सामने आई हैं। जिसमें वह रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में निधि अग्रवाल बेहद बोल्ड लग रही है। लेकिन एक्ट्रेस अपनी ड्रेस से काफी परेशान दिख रही है।


निधि अपनी ड्रेस को बार बार ठीक भी कर रही है। अब उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर के वायरल हो रही है।


इस वीडियो को वोम्प्लें ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। जिसमें निधि नें रेड कलर की ड्रेस में देखा जा रहा हैं। इसके साथ ही निधि नें हाई हिल्स भी पहनी है। लुक की बात करें तो, निधि अग्रवाल ने अपने कंप्लीट लुक के लिए बोल्ड मेकअप किया है और हेयर स्टाइल में बोलों को खुला रखा है। जिसमें वह बेहद बोल्ड नजर आई हैं।


इस लेटेस्ट वीडियो में निधि अग्रवाल ने बेहद हॉट पोज दिए हैं। इस लेटेस्ट वीडियो में निधि अग्रवाल अपनी हॉट अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। जिसे देख फैंस की नजर नहीं हट रही। फैंस को निधि अग्रवाल का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा हैं।

इस वीडियो को फैंस शेयर के साथ लाइक्स की है। वहीं फैंस ने जमकर कमैंट्स भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा – लुकिंग ब्यूटीफुल वहीं दूसरे यूजर ने लिखा – आग लगा दी। फैंस नें ऐसे कई कमैंट्स किए है।

Post a Comment

0 Comments