चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS प्रकरण: 60 से ज्यादा छात्राओं के नहाने का वीडियो वायरल करने वाला आरोपी शिमला से गिरफ्तार

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (सीयू) मोहाली में पढ़ने वाली 60 से ज्यादा छात्राओं का वीडियो वायरल करने वाले आरोपी युवक सनी को हिमाचल पुलिस ने शिमला से गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले पंजाब पुलिस ने वीडियो बनाने वाली लड़की को गिरफ्तार किया था। दोनों आरोपी शिमला के रोहड़ू के रहने वाले हैं और एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं।

हिमाचल पुलिस के डीजीपी संजय कुंडू ने बताया कि युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे आज रात ही पंजाब पुलिस को सौंप दिया जाएगा। इधर, मामले में विश्वविद्यालय प्रशासन और पुलिस के रवैये से नाराज सीयू के सैकड़ों छात्रों ने फिर परिसर में प्रदर्शन किया. छात्रों ने डीन कार्यालय को घेर लिया। उनका आरोप है कि विश्वविद्यालय प्रशासन और पुलिस मामले को दबा रही है.

रविवार को विश्वविद्यालय प्रबंधन ने प्रदर्शनकारी लड़कियों को रोकने के लिए टैगोर छात्रावास के गेट पर ताला लगा दिया. इसके बाद भी छात्राएं 10 फीट ऊंचे गेट पर चढ़कर प्रदर्शन में शामिल होने चली गईं. उन्होंने 'हमें न्याय चाहिए' के ​​नारे लगाए। कई छात्रों ने काले कपड़े पहनकर विरोध किया। इससे पहले शनिवार की रात भी छात्रों ने विवि में जमकर हंगामा किया था.

Post a Comment

0 Comments