Mahima Chaudhry Birthday Special : महिमा चौधरी की बेटी के स्टाइलिश लुक के सामने अजय देवगन की बेटी पड़ी फीकी, VIDEO देख फैंस कर रहे खूब तारीफ..

महिमा चौधरी 90 के दशक की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। महिमा चौधरी का असली नाम रितु चौधरी है, लेकिन उनका नाम इंडस्ट्री में महिमा के नाम से जाना जाता है। महिमा चौधरी अब भले ही फिल्मों में नजर नहीं आतीं, लेकिन उनकी फिल्में आज भी बोलती हैं। आपको बता दें कि महिमा चौधरी ने ‘मुंबई गैंगस्टर’, ‘साया’, ‘तेरे नाम’, ‘धड़कन’, ‘बगबान’ और ‘परदेस’ जैसी लोकप्रिय फिल्मों में अहम भूमिका निभाई है।


महिमा चौधरी को गंगा के नाम से भी जाना जाता है क्योंकि महिमा चौधरी फिल्म परदेस में गंगा की भूमिका में दिखाई दी थीं। यह फिल्म हिट रही थी। फिल्म के गाने और महिमा चौधरी का करियर भी हिट रहा। महिमा चौधरी को आज भी लोग खूब पसंद करते हैं।

वहीं महिमा चौधरी के फैन्स भी उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने की कोशिश करते हैं तो आपको बता दें कि महिमा चौधरी की एक बेटी है जिसका नाम आर्यन चौधरी है.

आर्यन अपनी मां महिमा चौधरी के साथ विज्ञापन भी शूट करते हैं। आर्यन अभी सिर्फ 15 साल का है, लेकिन वह अपनी मां के कद के बराबर हो गया है। आर्यन इन दिनों काफी सुर्खियों में आ गए हैं। हाल ही में महिमा चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है.


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके साथ उनकी बेटी आर्यन भी नजर आ रही है. जो देखने में बेहद खूबसूरत लग रही है। उनका लुक किसी सुपरस्टार से कम नहीं है।

आपको बता दें कि आर्यन के इस लुक को देखकर एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा कि तुम भी एक दिन बड़े स्टार बनोगे। तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा कि क्या बात है आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं. आपको बता दें कि आने वाले दिनों में आर्या भी अपनी मां के साथ पब्लिक एरिया में स्पॉट की जाती हैं.

Post a Comment

0 Comments