मार्केट में आ गया Kinetic green का सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, रेंज 120km के साथ ये हैं खूबियां

घर के डेली छोटे-मोटे कामकाज हो या फिर ट्यूशन, कॉलेज जाना ऐसे कामो के लिए स्कूटर खास मायने रखता है। बता दें किस इसे मर्द हो या औरत, नौजवान हो या बुजुर्ग सभी लोग आसानी से चला लेते हैं।

वह पेट्रोल वाली स्कूटर की जगह बिजली से चलने वाली स्कूटर आ गए है। जिससे हर कोई कम खर्च में चलने वाली गाड़ियों की ओर जा रहे हैं, जिससे ग्राहकों को कंपनियों ने एक से बढ़कर एक गाड़ियों को लॉन्च कर किया है।

इस कढ़ी में काइनेटिक ग्रीन ने अपना लेटेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च कर दिया है, तो चलिए इसके बारें में जानतें है।आप को बता दें कि काइनेटिक ग्रीन (Kinetic green ) ने अपना लेटेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है।

कंपनी ने zing HSS के नाम से इस ई-स्कूटर को लॉन्च किया है।   कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर सिंगल चार्ज में 130 किलोमीटर तक दोड़ सकता है।  इसके फीचर्स भी काफी शानदार है और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का लुक काफी शानदार है।

तो चलिए इसके बारे में आप को बताते हैं :

Kinetic Zing HSS ई-स्कूटर में बैटरी पैक

कंपनी ने मार्केट में औरो से मुकबले के लिए अच्छी रेंज वाली ईवी लॉन्च की है। वही Kinetic Zing HSS ई-स्कूटर में Kinetic Zing HSS ई-स्कूटर में  3.4kwh लिथियम बैटरी के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि स्कूटर को 15 घंटे फुल चार्ज करने में 3 घंटे का समय लगता है।


ग्राहकों के लिए खास बात यह है कि इस ईवी में नई टेक्नोलॉजी के साथ रिमूवल पैक की तरह तैयार किया गया है। जिसकी बैटरी को निकालकर आप चार्ज कर सकते हैं। यानि की स्वैपवल बैटरी से लैस है। इस स्कूटर के इलेक्ट्रिक मोटर की बात करें तो इसमें 1.2kw की क्षमता मिलती है।

इसकी वजह से ये स्कूटर 49kmph की टॉप स्पीड पर पहुंच जाता है।   भारत में स्थित स्कूटर की कीमत ₹85000 रखी गई है लेकिन यह स्कूटर 300 एक्सक्लूसिव डीलरशिप नेम खरीद के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments