Katrina Kaif नें सुहागरात को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानिए क्या है वो बात

फिल्मकार करण जौहर ( Karan Johar ) का चैट शो ‘कॉफी विद करण सीजन 7′( Coffee with karan 7) 7 जुलाई से ऑन एयर हुआ है। आपको बता दें की इस शो में बॉलीवुड सितारों को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे करना पड़ता है।

वहीं सेलेब्स करते भी हैं। करण जौहर का शो कॉफ़ी विद करण इस समय खूब सुर्खियों में हैं।इस कॉफी शो के पहले मेहमान रणवीर सिंह और आलिया भट्ट बने थे। फैंस को शो काफी पसंद आता है। वहीं कॉफी विद करण के नए एपिसोड में फोन भूत (Phone Bhoot) की टीम आने वाली है।

अपकमिंग एपिसोड में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) आएंगे। बता दें शो का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। जिसमें तीनो नें जमकर मस्ती की थी।

वहीं तीनों काउच पर इधर से उधर घूमते नजर आ रहे हैं। जब कैटरीना कैफ , ईशान और सिद्धांत एक जगह बैठ जाते हैं तो करण पूछते हैं क्या आप सेटल हो गए। इसके जवाब में ईशान कहते हैं ‘हम कहीं भी जा सकते हैं।’

करण जौहर ईशान से पूछते हैं कि इंडस्ट्री में सबसे सेक्सी बैचलर कौन हैं? इसके जवाब में ईशान कहते हैं- केजो। करण जौहर कहते हैं कि मुझे कोई उस नजर से देखता नहीं है।बॉलीवुड में शादियों की भरमार होने के साथ, सुहाग रात की चर्चा कॉफी विद करण काउच से दूर नहीं हो सकती।


जहां, आलिया भट्ट ने सुहाग रात के कॉन्सेप्ट को एक मिथक के रूप में खारिज कर दिया, वहीं, कैटरीना कैफ कहती हैं, “यह हमेशा सुहाग रात होना जरूरी नहीं है। यह एक सुहाग दिन भी हो सकता है।”

कैटरीना कैफ का यह वीडियो इस समय तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे सुहागरात के कॉन्सेप्ट को ओवररेटेड बता रही हैं। कैटरीना वीडियो में कहती हुई देखी जा सकती हैं, “सुहागरात ही क्यों।

ये सुहाग दिन भी तो सकता है”। कैटरीना ने कहा कि शादी के बाद कपल इतना थक जाता है कि सुहागरात जैसा कॉन्सेप्ट मिथ ही लगता है।

Post a Comment

0 Comments