कम कीमत में लंबी रेंज वाली Evolet Pony है लड़कियों की पहली पसंद, जानें इसकी कीमत

Evolet Pony: इलेक्ट्रिक टू व्हीलर का निर्माण करने वाली कंपनी Evolet India की इलेक्ट्रिक स्कूटर Evolet Pony अपने आकर्षक लुक के लिए लोकप्रिय है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको कई आधुनिक और बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

वहीं कंपनी ने इसके साथ पॉवरफुल बैटरी पैक उप्लब्ध कराया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अगर आप खरीदना चाहते हैं तो आज हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे।


पॉवरफुल बैटरी पैक के साथ आती है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर

इस आकर्षक डिज़ाइन वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने कम बजट सेगमेंट को टारगेट करके बनाया है। इसमें आपको 1.4 Kwh क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक मिल जाता है। वहीं ज्यादा पॉवर जेनरेट करने के लिए इसमें बीएलडीसी तकनीक पर आधारित 250W का इलेक्ट्रिक मोटर भी कंपनी ने लगाया है।

इसके चार्जिंग को लेकर कंपनी की माने तो इस स्कूटर में लगे बैटरी पैक को नॉर्मल चार्जर की मदद से महज 3 से 4 घंटे में फुल चार्ज कर सकते हैं।

वहीं इस स्कूटर के रेंज की बात करें तो कंपनी का कहना है कि एक बार फुल चार्ज करके इस स्कूटर को 80 किलोमीटर की रेंज तक चला सकते हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी 25 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड भी उप्लब्ध करा रही है।

इसके ब्रेकिंग सिस्टम को लेकर बात करें तो कंपनी ने इसके फ्रंट व्हील और रियर व्हील दोनों में डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगाया है। ऐसे ही इसमें आपको अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर भी कंपनी ने दिया है।

इसमें मिलेंगे आकर्षक फीचर्स

Evolet Pony इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी कई आधुनिक फीचर्स उप्लब्ध करा रही है। इस स्कूटर में आपको चार्जिंग प्वाइंट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ई-एबीएस, मोबाइल एप्लीकेशन कनेक्टिविटी, पास स्विच, ईबीएस, एलईडी टेल लाइट,

एलईडी हेडलाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप और लो बैटरी इंडिकेटर जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। कंपनी की इस लोकप्रिय इलेक्ट्रिक स्कूटर की भारतीय बाजार में शुरूआती एक्सशोरूम किमत ₹57,999 रखी गई है।

Post a Comment

0 Comments